Reliance Jio के 1.5GB डाटा वाले प्लान, सस्ते में आने वाले ये प्लान कर देंगे Airtel, Vi की छुट्टी

Reliance Jio के 1.5GB डाटा वाले प्लान, सस्ते में आने वाले ये प्लान कर देंगे Airtel, Vi की छुट्टी
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के इन रिचार्ज में मिलता है हर रोज़ 1.5जीबी डाटा

अगर चाहिए हर रोज़ एवरेज डाटा तो ये प्लान होने चाहिए आपकी अगली चॉयस

रिलायंस जियो यूजर्स के लिए हैं सस्ते में बढ़िया डाटा प्लान

अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं और एक सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान (cheapest recharge plan) की तलाश कर रहे हैं तो आपका जवाब यहां है। कंपनी अक्सर प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करती है जिससे सीधा फायदा यूजर्स को होता है।  

यह भी पढ़ें: Jio के इस प्लान में दिन में खर्च होंगे 10 रुपये से भी कम लेकिन डेली मिलेगा 2.5GB डेटा और अनगिनत बेनेफिट

अगर आप बहुत ज़्यादा डाटा (data) का उपयोग नहीं करते हैं और प्रतिदिन 1.5GB डाटा (daily data) से आपका काम हो जाता है तो Rs 500 से कम में आने वाले कई रिचार्ज प्लान (recharge plan) आपको ज़रूर पसंद आएंगे। आज हम आपको इसी तरह के कुछ रिचार्ज प्लांस (recharge plans) की जानकारी दे रहे हैं।  

jio prepaid plan

Jio Rs 479 Plan

जियो (Jio) का Rs 479 वाला रिचार्ज प्लान (recharge plan) 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में यूजर्स हर रोज़ 1.5 जीबी डाटा का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह प्लान (plan) के साथ आपको कुल 84GB डाटा मिल रहा है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling), प्रतिदिन 100 SMS, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री सब्स्क्रिप्शन (free subscription) भी मिल रहा है।  

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free 

Jio Rs 239 Plan

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने Rs 239 के प्लान में 28 दिनों की वैधता ऑफर कर रहा है। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है, यानि आप कुल 42GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (unlimited voice calling), प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है और साथ ही आप जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन (Jio apps free subscription) भी पा सकते हैं।

sim

Jio Rs 199 Plan

जियो (Jio) का अगला प्लान Rs 199 में आता है जिसकी वैधता केवल 23 दिन है लेकिन आप इस प्लान (plan) में हर दिन 1.5GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling) और रोज़ 100 SMS का भी लाभ मिलता है। 

नोट: Jio के रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए क्लिक करें! 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo