Paytm यूजर्स की बढ़ गई खुशी, एक ही कार्ड से मिलेंगी ये सेवाएं

Paytm यूजर्स की बढ़ गई खुशी, एक ही कार्ड से मिलेंगी ये सेवाएं
HIGHLIGHTS

Paytm ने अपने यूजर्स के लिए बढ़ाई ये सेवा

Transit Card को जोड़ सकेंगे Paytm वॉलेट से

पेटीएम ने लॉन्च किया नया कार्ड

डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) कंपनी पेटीएम (Paytm) यूजर्स के लिए एक बढ़िया खबर है। रोज़मर्रा की लेनदेन (Transaction) को आसान बनाने के लिए नवीनतम कार्ड लॉन्च (launch new card) किया है।

यूजर्स के लिए पेटीएम (Paytm) नवीनतम ट्रांज़िट कार्ड लॉन्च (Launch New Transit Card) किया गया है। इसका उपयोग यूजर्स अपनी रोज़मर्रा की जरूरतों के लिए कर सकते हैं जैसे मेट्रो, रेलवे, राज्य सरकार की बस सेवाओं, मर्चेन्ट स्टोर, टोल पार्किंग शुल्क (toll parking fee) और ऑनलाइन खरीदारी के लिए किया जा सकता है। आप ATM से पैसे भी निकाल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के 1.5GB डाटा वाले प्लान, सस्ते में आने वाले ये प्लान कर देंगे Airtel, Vi की छुट्टी

बैंकिंग लेनदेन (Banking Transaction) की सुविधा के लिए इस ट्रांजिट कार्ड (Transit Card) को लॉन्च किया गया है। पेटीएम इस ट्रांज़िट कार्ड (Transit Card) को वॉलेट से जोड़ेगा। कंपनी ने साफ कर दिया है कि ग्राहकों को हर तरह के कार्ड साथ नहीं रखने होंगे। पेटीएम (Paytm) ने हैदराबाद मेट्रो रेल के साथ साझेदारी की है।

Paytm

इस तरह मेट्रो किराए का भुगतान सीधे ट्रांजिट कार्ड (Transit Card) से किया जा सकता है। यह ‘वन नेशन वन कार्ड’ के आदर्श वाक्य के साथ एक नया कार्ड है।‘वन नेशन वन कार्ड’ के आदर्श वाक्य के साथ एक नया कार्ड है। यह ट्रांजिट कार्ड (Transit Card) उन 50 लाख से अधिक सवारियों के लिए उपयोगी होगा जो नियमित रूप से मेट्रो, बस और ट्रेन सेवाओं का उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें: आज भारत में आएगा धाकड़ Micromax In Note 2, Xiaomi-Realme के लिए बनेगा मुसीबत

आप पेटीएम ऐप (Paytm App) के ज़रिए ट्रांजिट कार्ड (Transit Card) के लिए आवेदन कर सकते हैं। आप इसे पेटीएम सेल्स पॉइंट्स (Paytm Sales Points) से भी ले सकते हैं। इस कार्ड को सीधे पेटीएम वॉलेट (Paytm Wallet) से जोड़ सकते हैं।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo