Xiaomi के Mi MIX 3 को मिल रहा है एंड्राइड 10 पर आधारित MIUI 11 Update

Xiaomi के Mi MIX 3 को मिल रहा है एंड्राइड 10 पर आधारित MIUI 11 Update
HIGHLIGHTS

चीन में यूज़र्स को मिल रहा है नया अपडेट

एंड्राइड 10 पर आधारित है नया MIUI 11

कई नए बदलाव और सुधार हैं शामिल

Xiaomi का लेटेस्ट MIUI 11 कस्टम ROM लगभग सभी एलिजिबल मी स्मार्टफोंस पर उपलब्ध है। यह अपडेट गूगल के एंड्राइड 10 के साथ अभी नहीं आया है लेकिन फिर भी एंड्राइड 10 के बहुत से दिलचस्प फीचर्स नए MIUI 11 में मिलते हैं। Mi Mix 3 ऐसे शुरुआती मॉडल्स में से है जिन्हें Android 9 पर आधारित MIUI 11 अपडेट मिला था। Xiaomi ने बाद में अक्तूबर में चीन में बीटा टेस्टर्स के लिए Android 10 पर आधारित MIUI 11 भी जारी किया था और अब ख़बरें आ रही हैं कि Mix 3 यूज़र्स को चीन में अपडेट का स्टेबल वर्जन मिल रहा है।

Xiaomi का MIUI 11 एक बड़ा अपग्रेड है जो पोपुलर एंड्राइड स्किन में काफी बदलाव लाता है। विजुअल्स की बात करें तो आपको थोड़े सॉफ्ट आइकॉन्स, सिस्टम-वाइड डार्क मोड, नया Mi Lan Pro सिस्टम फॉण्ट और इम्प्रूव्ड ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फंक्शन मिलते हैं। इसके अलावा नए एनीमेशन, थीम्स, वॉलपेपर और इम्प्रूव्ड नोटिफिकेशन सिस्टम भी शामिल हैं। MIUI 11 नए डायनामिक नेचुरल साउंड इफेक्ट्स और अलार्म्स के साथ बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस भी डिलीवर करता है।

Xiaomi Mi Mix 3 6.3 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080×2340 पिक्स्ल है। स्मार्टफोन में 93.4 फ़ीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 19.5:9 का एस्पेक्ट रेश्यो है। डिवाइस ओक्टा-कोर Snapdragon 845 चिपसेट  प्रोसेसर पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में आपको रैम के 3 ऑप्शन मिल रहें हैं जिसमें 6GB, 8GB और 10GB शामिल हैं। स्टोरेज की बात करें तो फ़ोन के 6GB वैरिएंट में आपको 128GB का इंटरनल स्टोरेज, 8GB वैरिएंट में 128GB और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इसके साथ ही 10GB के स्पेशल एडिशन वैरिएंट में आपको 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। 

इसके साथ ही 10GB के स्पेशल एडिशन वैरिएंट में आपको 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। कैमरा की बात करें तो इस फ़ोन में Sony IMX363 सेंसर लगा हुआ है। इसमें OIS और f/1,8 अपर्चर के साथ 12MP रियर कैमरा दिया गया है। शाओमी का यह नया मॉडल नॉच-फ्री होने के साथ बेज़ेललेस भी है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo