Lenovo S5 स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानिये इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में

Lenovo S5 स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानिये इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में
HIGHLIGHTS

Lenovo ने अपने lenovo S5 स्मार्टफोन को मंगलवार को चीन में एक इवेंट के दौरान पेश किया है।

Lenovo ने चीन में अपने Lenovo S5 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, इस स्मार्टफोन को एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। इसकी अन्य खासियत आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन को फुल-मेटल बॉडी, 2.5D कर्व स्क्रीन के साथ बाजार में लाया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको एक फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है। इसके अलावा इसी इवेंट के दौरान कंपनी ने अपने दो नए बजट स्मार्टफोंस lenovo K5 और lenovo K5 Play स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है, यह दोनों ही स्मार्टफोंस ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आये हैं। 

Lenovo S5 स्मार्टफोन की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसकी कीमत की शुरुआत CNY 999 यानी लगभग Rs. 10,300 से होती है। यह कीमत स्मार्टफोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की है। वहीँ अगर इसके 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की चर्चा करें तो इसकी कीमत CNY 1,199 यानी लगभग Rs. 12,400 है। साथ ही इसके एक अन्य मॉडल यानी 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत CNY 1,499 यानी लगभग Rs. 15,400 है। 

Paytm मॉल ऐप से डिस्काउंट रेट में खरीदें स्मार्टफोंस और पायें कैशबैक

इन सभी मॉडल को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है, इसके अलावा यह सेल के लिए 23 मार्च को उपलब्ध हो जायेंगे। यह सभी वैरिएंट ब्लैक और रेड रंगों में उपलब्ध हैं। 

इसके अलावा अब अगर इस स्मार्टफोन के स्पेक्स पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन में एक 5.7-इंच की FHD+ IPS डिस्प्ले 1080×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। इसके अलावा इसमें एक ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2GHz की है। फोन जैसा की आप अब जान ही गए हैं कि 3GB और 4GB रैम वाले ऑप्शन्स में उपलब्ध है। 

इन घरेलु एप्लायंसेज़ पर मिल रही हैं कुछ डील्स

फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 13-मेगापिक्सल के दो सेंसर का कॉम्बो है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एक 16-मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन में एक 3000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। ऐसा माना जा रहा था कि इस स्मार्टफोन एक 6000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाने वाला है लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 

मेन इमेज: GSMarena

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo