Lenovo भी जल्द लाने वाला है एक सस्ता मोबाइल फोन Lenovo K13, इन फोंस की तो अब खैर नहीं

Lenovo भी जल्द लाने वाला है एक सस्ता मोबाइल फोन Lenovo K13, इन फोंस की तो अब खैर नहीं
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोंस कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए जल्द ही लेनोवो भी एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है

Lenovo K13 को एक अफोर्डेबल मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है

लेनोवो के13 मोबाइल फोन को लेकर काफी कुछ इंटरनेट पर इसके लॉन्च से पहले ही सामने आया है, आइये जानते हैं कि आखिर क्या होने वाला है इस फोन में...

अभी हाल ही में एक लेनोवो फोन जो K13 मोनिकर के साथ आया था, इसे Bluetooth SIG से सर्टिफिकेशन मिला है। आपको बता देते है कि अब एक नई जानकारी के अनुसार सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आपको बताद एते है कि 91Mobiles और टिपस्टर सुधांशु की ओर से इस मोबाइल फोन यानी Lenovo K13 के कुछ स्पेक्स रेंडर सामने आये हैं। 

अगर हम रिपोर्ट की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि Lenovo K13 में आपको 4G LTE कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलने वाला है, इसके अलावा यह मोबाइल फोन एंड्राइड 10 पर काम करने वाला है। आपको याद दिलाने केलिए बता देते है कि Lenovo ने चीन में इपनी लेमन सीरीज को लॉन्च किया था, जिसमें Lenovo Lemon K12 Pro और Lenovo Lemon K12 स्मार्टफोंस शामिल हैं। आपको बता देते हैं कि यह Moto G9 Power और Moto E7 Plus के क्रमश: रीबैज वर्जन हैं।

इन स्मार्टफोंस को भी 4G LTE सपोर्ट के साथ एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया था। हालंकि इतना ही काफी नहीं है। Lenovo K13 को लेकर Bluetooth SIG से जानकारी मिल रही है। यहाँ इस लिस्टिंग से यह सामने आ रहा है कि Lenovo K13 बाजार में मात्र Moto E7i Power  का ही रीब्रांड है। इस मोबाइल फोन का मॉडल नंबर XT2097 भी एक जैसा ही है। 

ऐसा माना जा रहा है कि Lenovo K13 मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया जा सकता है, इसमें आपको रेड और ब्लू कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। हालाँकि कैमरा डिजाईन के तौर पर आपको एक नया ही फील मिलने वाला है। आश्चर्य की बात यह है कि इस मोबाइल फोन में आपको स्पीकर ग्रिल्स बैंक पैनल पर लेनोवो की ब्रांडिंग के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा यहाँ ही आप एक फिंगरप्रिंट सेंसर को भी देख सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते है कि इस फोन में आपको एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी मिलने वाला है। 

Lenovo K13 के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स 

अगर स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। हालाँकि यहाँ आपको एक वाटरड्राप नौच भी देखने को मिलने वाला है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर चिपसेट देखने को मिलने वाला है। जो आपको 1.6GHz के साथ मिलेगा। फोन में आपको 2GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज भी मिल रही है। हालाँकि आप स्टोरेज को 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इसमें आपको एक 13MP का मेन और एक 2MP का अन्य सेंसर मिलने वाला है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। 

सोर्स:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo