LeEco Le 1S Eco, Le 2, Le मैक्स 2 अब फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर में उपलब्ध

LeEco Le 1S Eco, Le 2, Le मैक्स 2 अब फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

अब यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के तहत मिल रहा है.

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट LeEco Le 1S Eco, Le 2 और Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन एक्सचेंज ऑफर के तहत दे रही है. यह ऑफर सिर्फ 19 जुलाई तक ही चलेगा. इस एक्सचेंज ऑफर के तहत कंपनी यूजर के ओल्ड डिवाइस पर अच्छा प्राइस दे रही है. हालाँकि कंपनी सिर्फ वही फ़ोन ले रही है, जो अच्छे से काम कर रहे हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है. LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

Le मैक्स 2 कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस है और यह दो वर्जन में उपलब्ध है. इसका एक वर्जन 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जबकि इसके दूसरे वर्जन में 6GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इनकी कीमत Rs. 22,999 और Rs. 29,999 है. Le मैक्स 2 में 5.7-इंच QHD डिस्प्ले मौजूद है. साथ ही इसमें 2.15GHz कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर भी दिया गया है. यह फ़ोन 21 मेगापिक्सल के रियर और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. फ़ोन में 3100mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: लेनोवो K5 नोट 20 जुलाई को आयेगा भारत

इसे भी देखें: फिजिकल कीबोर्ड्स अभी भी है डिमांड में: ब्लैकबेरी

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo