OnePlus 10T के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट ला रहा है Jio 5G सपोर्ट

OnePlus 10T के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट ला रहा है Jio 5G सपोर्ट
HIGHLIGHTS

फर्मवेयर OnePlus 10T के लिए अक्टूबर 2022 सुरक्षा पैच भी लाया है

कंपनी ने OnePlus 10T को अगस्त में भारत में लॉन्च किया था

OnePlus 10T को अब तक मिल चुके हैं 4 अपडेट

OnePlus ने भारत में OnePlus 10T के लिए एक फर्मवेयर अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जिससे Jio 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट मिल रहा है। कंपनी ने इस सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा वनप्लस कम्युनिटी फोरम के जरिए की। पैच का बिल्ड नंबर CPH2413_11.A.10 है और यह केवल भारतीय यूनिट्स के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: आईफोन 15 सीरीज में बड़े अंतर वाले 4 मॉडल होंगे: रिपोर्ट

इसके अलावा, फर्मवेयर OnePlus 10T के लिए अक्टूबर 2022 सुरक्षा पैच भी लाया है। कंपनी ने OnePlus 10T को अगस्त में भारत में लॉन्च किया था और अब तक इसे चार सॉफ्टवेयर अपडेट मिल चुके हैं। आइए इस OnePlus 10T 5G अपडेट के पैच नोट्स देखें।

OnePlus 10T पहले से ही Airtel 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है और अब इस अपडेट के बाद फोन Jio 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट करेगा। हालाँकि, एयरटेल 5G नेटवर्क वर्तमान में आठ शहरों तक सीमित है जिसमें गुरुग्राम, दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, हैदराबाद, बैंगलोर, चेन्नई और वाराणसी शामिल हैं। दूसरी ओर, Jio 5G नेटवर्क केवल चार शहरों में उपलब्ध है: दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और वाराणसी। आपको तब तक इंतजार करना होगा जब तक कि टेलीकॉम ऑपरेटर आपके शहर में 5G सेवा की पेशकश शुरू नहीं कर देते। 

इसके अलावा, वनप्लस का कहना है कि उसने कभी-कभार होने वाली क्रैश समस्या को ठीक कर दिया है। इसके अलावा यह एंड्राइड सिक्योरिटी पैच को 2022.10 से अपडेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह अपडेट कई चीजों का अनुकूलन भी करेगा। 

यह भी पढ़ें: 200MP प्राइमरी लेंस के साथ Xiaomi लॉन्च करने वाला है Redmi Note 12 सीरीज़, जानिए हर एक डीटेल

OnePlus 10T यूजर्स ने सोशल प्लेटफॉर्म पर बताया है कि OnePlus 10T 5G A.10 फर्मवेयर अपडेट का साइज़ 601MB है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo