भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है iQOO Z6 SE, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर आया डिवाइस

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है iQOO Z6 SE, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर आया डिवाइस
HIGHLIGHTS

iQOO Z6 SE को जल्द किया जाएगा लॉन्च

iQOO Z6 SE को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया

जानें iQOO Z6 SE के बारे में मिली अब तक की जानकारी

iQOO के भारत में दो फोन सेगमेंट हैं, हाई-एंड नंबर वाले फ्लैगशिप और Z-सीरीज लाइनअप। हालाँकि, इसने हाल ही में iQOO Neo 6 पेश किया, जो कि पहली नियो-ब्रांडेड पेशकश है। ब्रांड ने हाल ही में देश में iQOO Z6, iQOO Z6 5G, और iQOO Z6 Pro 5G के साथ Z-लाइनअप का विस्तार किया था। प्रीमियम iQOO 9T और iQOO 10 सीरीज़ के बारे में अफवाहों के बीच, काम में भी एक नई मिड-रेंज पेशकश प्रतीत होती है। एक नया iQOO Z6 SE (स्पीड एडिशन) iQOO की आधिकारिक भारत वेबसाइट (सोर्स कोड) पर दिखाई दिया है, जो Passionategeekz के माध्यम से Rootmygalaxy के सौजन्य से आया है।

यह भी पढ़ें: ये बेस्ट SSD ड्राइव ब्रांड अपके डिवाइस के बूटअप टाइम को करेंगे कम

iQOO Z6 SE, iQOO Z6 सीरीज में एक महंगा एडिशन होना चाहिए, लेकिन लिस्टिंग फोन के किसी भी हार्डवेयर स्पेक्स को प्रकट करने में विफल रहती है। एसई सीरीज के लिए प्रो संस्करण होगा या नहीं, यह देखा जाना बाकी है। फोन अगस्त में या सकता है लेकिन निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है।

iQOO Z6 SE मॉनीकर को कंपनी की वेबसाइट पर देखा गया है लेकिन लिस्टिंग से फोन के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है। हैंडसेट Z6 सीरीज़ का स्पीड एडिशन होगा, लेकिन अभी इसके लिए स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं ये हैं। हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह अगस्त में किसी समय लॉन्च हो सकता है। फिलहाल iQOO Z6 SE के बारे में यही काफी है लेकिन हम फोन के बारे में और जानने का इंतजार करेंगे।

iQOO Z6 SE

iQOO Z6 Pro स्पेसिफिकेशंस को याद करने के लिए, इसमें 6.44-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB / 12GB रैम, 4GB वर्चुअल रैम और 128GB / 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच 12 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) पर Flipkart देने वाला है ये खास डिस्काउंट, लॉन्च से पहले देखें

iQOO Z6 Pro के स्पेक्स की बात करें तो, iQOO Z6 Pro में 6.44 इंच की फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और इसे 8GB/12GB वेरिएंट और 4GB वर्चुअल रैम का साथ दिया गया है। iQOO Z6 Pro में 4,700mAh की बैटरी दी गई है जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। iQOO Z6 Pro 5G को AnTuTu स्कोर पर 550K+ मिला है। iQOO Z6 Pro को लिकुइड कूलिंग सिस्टम का साथ दिया गया है जो CPU तापमान के 12 डिग्री तक कम करता है।

iQOO Z6 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP 116-डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो शूटर दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। iQOO Z6 Pro एंडरोइड 12 पर आधारित Funtouch 12 पर काम करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo