एक और लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन iQoo 3 कल भारत में होगा लॉन्च

एक और लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन iQoo 3 कल भारत में होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

कल यानी 25 फरवरी को भारतीय बाजार में iQoo 3 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाने वाला है

इसे लेकर Flipkart पर एक बैनर भी चलना शुरू हो गया है

इस डिवाइस को कल भारत में 12:30PM पर लॉन्च किया जाने वाला है

कल यानी 25 फरवरी को भारतीय बाजार में iQoo 3 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाने वाला है, इसे लेकर Flipkart पर एक बैनर भी चलना शुरू हो गया है। इस डिवाइस को कल भारत में 12:30PM पर लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि भारत में Realme X50 Pro 5G को लॉन्च किया जा चुका है। यहाँ आप इसके टॉप 5 फीचर्स के बारे में जान सकते हैं। Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन की तरह ही इस मोबाइल फोन को भारत में एक लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। iQoo 3 5G स्मार्टफोन को ऐसा कहा जा रहा है कि स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Flipkart पर इस मोबाइल फोन के AnTuTu स्कोर भी दिए गए हैं। 

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको 55W की सुपर फ़्लैशचार्ज तकनीकी भी मिलने वाली है। यहाँ हमें एक इमेज भी नजर आई है, जिसमें आपको एक डेडिकेटेड बटन भी नजर आयेगा, यह फोन का पॉवर बटन हो सकता है। इसके अलावा फोन के रियर कैमरा बंप को भी हम यहाँ देख सकते हैं, इस मोबाइल फोन में एक वर्टीकल कैमरा मोड्यूल मिलने वाला है। साथ ही फोन का डिजाईन भी काफी बढ़िया हो सकता है। अब देखना होगा कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको आखिर क्या क्या मिलने वाला है। इसके लिए आपको कल तक यानी 25 फरवरी दोपहर 12:30PM तक का इंतज़ार करना होगा।

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि 91Mobiles की एक रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया है कि iQoo 3 स्मार्टफोन की भारत में कीमत Rs 45,000 के अंदर ही होने वाली है। आपको बात देते हैं कि इस मोबाइल फोन के 4G मॉडल को लगभग Rs 35,000 में लिया जा सकता है, हालाँकि इसके 5G मॉडल को लगभग Rs 40,000 की कीमत के आसपास लाया जा सकता है। आपको यह भी बता देते हैं कि रिपोर्ट ऐसा भी कहती है कि इस मोबाइल फोन को फ्लिप्कार्ट के साथ ही ऑफलाइन बाजार के माध्यम से भी सेल किया जाने वाला है।

इस मोबाइल फोन में यानी iQoo 3 5G Flagship फोन को लेकर ऐसा पहले ही सामने आ चुका है कि इसे एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48Mp का मेन कैमरा मिल सकता है, इसके अलावा इसमें आपको लिक्विड कुलिंग तकनीकी भी मिलने वाली है। इस स्मार्टफोन को TENAA और गीकबेंच की लिस्टिंग में भी देखा जा चुका है। 

iQoo की ओर से अभी हाल ही में एक आधिकारिक पोस्टर भी जारी किया गया था, जिसके अनुसार इस मोबाइल फोन में क्वाड कैमरा होने की बात कही जा रही है। इनमें से मेन कैमरा इस मोबाइल फोन में 48MP का एक स्नैपर होने वाला है। इसके अलावा मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट होने की भी बात कही जा रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार 12GB तक की रैम भी मिलने वाली है। 

अगर कुछ अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.44-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक 4370mAh क्षमता की बैटरी भी देखने को मिलेगी, यह बैटरी 55W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस होने वाली है, यह जानकारी 3C लिस्टिंग से सामने आई है। इसके अलावा फोन में आपको अन्य तीन कैमरा के तौर पर दो 13MP के कैमरा देखने को मिलने वाले हैं, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का सेंसर भी देखने को मिलेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo