iQoo 11 Series दुनिया के सबसे ताकतवर प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च, देखें सबकुछ

iQoo 11 Series दुनिया के सबसे ताकतवर प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च, देखें सबकुछ
HIGHLIGHTS

iQoo 11 Series में दो स्मार्टफोन हो सकते हैं।

दोनों ही स्मार्टफोन्स में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर होने वाला है।

आइए जानते है कि इस आगामी फोन में आपको कैसे स्पेक्स और फीचर मिलने वाले हैं।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी यानि iQOO की ओर से अभी हाल ही में इसकी iQoo 10 और iQoo 10 Pro स्मार्टफोन लाइनअप को लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन सीरीज में उस समय के लेटेस्ट प्रोसेसर यानि स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 को रखा गया था।, इसके अलावा इन फोन्स में 200W की फास्ट चार्जिंग को भी शामिल किया गया था। हालांकि iQoo ने इस फोन सीरीज को अभी इंडिया के बाजार में लॉन्च नहीं किया है, लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि iQoo 10 की पीढ़ी की ही नई स्मार्टफोन सीरीज iQoo 11 को लाया जा सकता है। इस सीरीज को लेकर इंटरनेट पर बहुत सी जानकारी पहले से ही मौजूद है। 

iQoo 11 Series मे होने वाला है Snapdragon 8 Gen 2 Processor

अगर हम GSMArena की नई रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि iQoo की ओर से iQoo 11 Pro स्मार्टफोन पर काम किया जा रहा है। यह भी इन फोन्स की लिस्ट में शामिल हो गया है, जो स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 पर लॉन्च किए जा सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में यानि iQoo 11 Pro में एक 6.78-इंच की E6 AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 पर पेश किया जा सकता है। 

यहाँ आपको बता देते है कि पिछले लीक से सामने आया है कि इस स्मार्टफोन में एक 4700mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है, जो 200W की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। अभी कुछ दिन पहले ही एक अन्य जानकारी भी सामने आई है, जो कहती है फोन के Geekbench पर नजर आने की जानकारी दे रही है। लिस्टिंग से पता चलता है कि, iQoo 11 स्मार्टफोन में भी यही प्रोसेसर होने वाला है, इसके अलावा इसमे आपको 12GB रैम सपोर्ट मिलने वाला है। फोन को इस बेंचमार्क में सिंगल कोर में 1451 और मल्टी-कोर में 4681 पॉइंट्स मिले हैं। ऐसी जानकारी मिल रही है कि इस स्मार्टफोन सीरीज को जनवरी 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कुछ अन्य कंपनी भी अपने फोन्स को इस प्रोसेसर पर लॉन्च कर सकती हैं, इनमें Vivo, Xiaomi और Samsung शामिल हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo