तगड़े डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर मिल रहा iPhone 14, धांसू एक्सचेंज और बैंक डील्स भी उपलब्ध

तगड़े डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर मिल रहा iPhone 14, धांसू एक्सचेंज और बैंक डील्स भी उपलब्ध
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट Apple iPhone 14 पर 8% का डिस्काउंट पेश कर रहा है

iPhone 14 में इस्तेमाल किया गया A15 बायोनिक चिप एक फास्ट CPU है जिसकी मदद से फोन तेज़ी से काम करता है

साथ ही यूजर्स Rs 27000 तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं

Apple iPhone 14 उन लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है जो बाजार में पॉवरफुल हार्डवेयर, स्लीक डिज़ाइन और उपयोगी सॉफ्टवेयर वाले एक हाई-एंड स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। इस फोन में वह सबकुछ है जिसकी आपको जरूरत होती है और इसके एलिगेंट डिज़ाइन, हाई-क्वालिटी कैमरा और मजबूत प्रोसेसिंग की मदद से हर जगह आपका काम आसानी से हो जाता है। इससे भी अच्छी बात यह है कि इस समय फ्लिपकार्ट इस फोन पर 8% का डिस्काउंट पेश कर रहा है जिसकी मदद से आप इस शानदार फोन को बेहद कम कीमत पर अपना बना सकते हैं।

इसे भी देखें: 6G को लेकर PM Modi की क्या है योजना, इन बिंदुओं से समझिए

अगर आप फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं, तो आप अपने फोन को APPLE iPhone 14 से बदलकर इसकी कीमत पर और भी ज़्यादा डिस्काउंट पा सकेंगे। APPLE iPhone 14 को इतनी कम कीमत पर खरीदने और इसके सभी बेहतरीन फीचर्स का अनुभव करने का बढ़िया मौका हाथ से न जाने दें। 

iPhone 14: स्पेसिफिकेशन्स 

एप्पल की ओर से नए iPhone 14 (Yellow, 128 GB) में एक 6.7-इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है। iPhone 14 का कैमरा सिस्टम संभवत: इसकी सबसे बड़ी खासियत है। यूजर्स एक 12-मेगापिक्सल ड्यूअल कैमरा सिस्टम के साथ हाई-क्वालिटी फोटोज क्लिक कर सकते हैं। कैमरे के कुछ दमदार फीचर्स जो कम रोशनी में बेहतर इमेजिस लेने में मदद करते हैं वे नाइट मोड, डीप फ्यूजन और स्मार्ट HDR 3 हैं। सेल्फ़ी और वीडियो चैट्स के लिए फोन में एक 12MP का फ्रन्ट फेसिंग कैमरा मिलता है।

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप का नया अपडेट एडमिन को देगा और भी ज्यादा कंट्रोल, देखें फीचर

iPhone 14 flipkart discount

iPhone 14 में इस्तेमाल किया गया A15 बायोनिक चिप एक फास्ट CPU है जिसकी मदद से फोन तेज़ी से काम करता है और बैटरी भी कम से कम खर्च होती है। इस चिप को एक 6-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है, जिससे आप अच्छी तरह से काम कर पाते हैं और एक ही समय में एक से अधिक प्रोग्राम चला पाते हैं। 

iPhone 14: ऑफर्स और डिस्काउंट 

iPhone 14 को पहले Rs 79900 की कीमत पर लिस्टेड किया गया था। हालांकि, अब यह फ्लिपकार्ट से Rs 72999 में खरीदा जा सकता है जिससे ग्राहकों को Rs 6901 की बचत करने का मौका दिया जा रहा है। साथ ही यूजर्स Rs 27000 तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं जिसकी कीमत आपके पुराने फोन के ब्रांड और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी। इस ट्रेड-इन ऑफर के कारण iPhone 14 की कीमत Rs 45999 तक कम हो जाएगी। फोन के ब्रांड और मॉडल के बजाए इसकी कंडीशन और वेरिएंट के आधार पर कीमत निर्धारित की जाएगी। 

इसे भी देखें: अब घर बैठे पाएँ नया SIM कार्ड, Vodafone Idea ने लॉन्च किया Self-KYC, देखें सबसे आसान प्रॉसेस

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo