Amazon Summer Sale में iPhone 13 मिल रहा सबसे सस्ते दाम में, देखें डिस्काउंट और कैशबैक

Amazon Summer Sale में iPhone 13 मिल रहा सबसे सस्ते दाम में, देखें डिस्काउंट और कैशबैक
HIGHLIGHTS

Amazon पर चल रही समर सेल (Amazon Summer Sale) में iPhone के कई मॉडल समेत स्मार्टफोन पर कई ऑफर्स आपको दिए जा रहे हैं

हालांकि सबसे बड़ी डील के तौर पर आप iPhone 13 पर मिलने वाली डील को देख सकते हैं

Amazon India की वेबसाइट के मुताबिक iPhone 13 को 51,600 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है

Amazon पर चल रही समर सेल (Amazon Summer Sale) में iPhone के कई मॉडल समेत स्मार्टफोन पर कई ऑफर्स आपको दिए जा रहे हैं। आप कुछ ऑफर्स के बारे में यहाँ क्लिक करके जान सकते हैं, इसके अलावा इन स्मार्टफोन डील्स को तो आप बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते हैं। हालांकि सबसे बड़ी डील के तौर पर आप iPhone 13 पर मिलने वाली डील को देख सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iPhone 13 पर आपको Summer Sale 2022 के दौरान सबसे गजब की डील मिल रही है। हम जानते है कि Apple iPhone 13 को 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था, हालांकि इसके बाद इसे कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइटों पर छूट के साथ बेचा जा रहा था। हालांकि अब Amazon India पर Amazon Summer Sale 2022 के दौरान iPhone 13 पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते है कि आखिर आपको कैसी डील मिल रही है। iPhone 13 को यहाँ से खरीदें सबसे कम कीमत में!

iPhone 13 पर Amazon दे रहा धांसू ऑफर

Amazon India की वेबसाइट के मुताबिक iPhone 13 को 51,600 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। यह सीधे तौर पर iPhone 13 की असल कीमत से लगभग 30,000 रुपये कम है। हालांकि यह डील आपको बेस्ट लगने वाली है, लेकिन इसमें जो नियम और शर्ते लगे हैं, उन्हें भी आपके लिए जानना जरूरी है। आइए जानते है कि आखिर इस डील को पाने के लिए आपको क्या करना होगा। 

amazon summer sale iPhone 13 with huge discount

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

12,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट 

डील में iPhone 13 पर 12,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट शामिल है, जिसका मतलब है कि इसकी कीमत इसके बाद 67,900 रुपये रह जाती है। हालांकि यह कीमत भी अपने आप में बेहद ही शानदार है, लेकिन इसपर भी आपको Amazon की ओर से बेस्ट ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि अगर आप iPhone 13 को मात्र 51,600 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो आपको कुछ बातों को जान लेना जरूरी है। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

amazon summer sale iPhone 13 with huge discount

iPhone 13 पर मिलने वाले बैंक ऑफर और एक्सचेंज

अगर आप iPhone 13 पर मिलने वाली डील को और भी अधिक आकर्षक बनाना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप बैंक ऑफर इसपर लगा सकते हैं। जैसे आपको Amazon Pay ICICI Bank Credit Card पर 5 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। जो लगभग 3,395 रुपये का डिस्काउंट बंता है। इस ऑफर के बाद iPhone 13 की कीमत मात्र 64,505 रुपये ही रह जाती है। इसके अलावा आपको HDFC Bank Credit Card की ओर से 5000 रुपये का फ्लैट कैशबैक भी मिल रहा है। इतना ही नहीं अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको लगभग 12,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। जिसके बाद आप iPhone 13 को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo