Amazon Summer Sale हुई शुरू! इन 5 स्मार्टफोन डील्स जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते

Amazon Summer Sale हुई शुरू! इन 5 स्मार्टफोन डील्स जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते
HIGHLIGHTS

अमेज़न अपने प्लेटफॉर्म पर "Amazon Summer Sale (समर सेल)" का आयोजन आज से कर रहा है

सेल के दौरान आपको iPhone 13, Samsung Galaxy S20 FE और Xiaomi Redmi Note 11 Pro+ 5G जैसे लोकप्रिय फोन पर ई-कॉमर्स साइट सबसे बड़ी छूट दे रही है

Apple के iPhone 13 को Amazon पर भारी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन को आप कम से कम 66,900 रुपये में खरीद सकते हैं

अमेज़न अपने प्लेटफॉर्म पर "Amazon Summer Sale (समर सेल)" का आयोजन आज से कर रहा है, इसका मतलब है कि यह सेल सही मायने में 4 मई से लाइव है जिनके पास अमेज़न प्राइम मेंबरशिप है, वे इस सेल का लाभ एक दिन पहले से ही ले रहे हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस सेल के दौरान आपको iPhone 13, Samsung Galaxy S20 FE और Xiaomi Redmi Note 11 Pro+ 5G जैसे लोकप्रिय फोन पर ई-कॉमर्स साइट सबसे बड़ी छूट दे रही है। अगर आप कम कीमत में नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए किसी सेल इवेंट का इंतजार कर रहे हैं, तो आज आपके पास एक ऐसा मौका है, जिसे आपको कभी भी अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। हम यहाँ आपको 5 सबसे तगड़ी स्मार्टफोन डील्स के बारे में बात रहे हैं, जो आप कुछ भी करके मिस नहीं कर सकते हैं, अगर आपने ऐसा किया तो आपको बहुत अधिक पछताना पड़ सकता है। 

Amazon Sale में स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले धांसू ऑफर

यहाँ आपको बता देते है कि Amazon Summer Sale के दौरान आपको स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर लगभग 40 फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं आपको स्मार्टफोंस पर नो कॉस्ट EMI, Exchange offer, Discount Coupon, Free Screen Replacement जैसे ऑफर भी दिए जाने वाले हैं। हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि आपको ICICI Bank, Kotak, RBL Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10 फीसदी की बचत भी होने वाली है।

Amazon Summer Sale in on: 5 बेहतरीन स्मार्टफोन डील्स जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते

amazon summer sale is live now

Apple iPhone 13

Apple के iPhone 13 को Amazon पर भारी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन को आप कम से कम 66,900 रुपये में खरीद सकते हैं। डिवाइस को मूल रूप से 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। इसका मतलब है कि ग्राहकों को 13,000 रुपये की छूट मिल रही है। हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि इस कीमत पर आपको 128GB स्टोरेज मॉडल मिलेगा। अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 11,400 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Samsung Galaxy S20 FE 5G

सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G अमेज़न की समर सेल के दौरान और भी कम कीमत पर उपलब्ध है। हैंडसेट को 34,990 रुपये में खरीदा जा सकता है और 3,000 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी आपको मिल रहे है, जिसका इस्तेमाल करके डिवाइस को 31,990 रुपये की ईफेक्टिव कीमत खरीद सकते हैं। Amazon इस फोन पर 11,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Redmi Note 11 Pro+ 5G 

Xiaomi Redmi Note 11 Pro+ 5G भी अमेज़न पर 19,999 रुपये की रियायती कीमत पर सेल किया जा रहा ह। डिवाइस पर 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है। कुछ हफ्ते पहले ही इस डिवाइस को 20,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह एक 5G स्मार्टफोन है जो 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले, 67W फास्ट चार्जिंग, स्नैपड्रैगन 695 5G SoC, 108-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 5,000mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया था। खरीदने के लिए क्लिक करें!

amazon summer sale is live now

Redmi Note 10s 

Redmi Note 10S, जिसे भारत में 17,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, को इस सेल के दौरान आप 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, अमेज़न पर 1,500 कूपन भी है, इसका भी आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका मतलब है कि इस फोन को और भी कम कीमत में घर ले जाया जा सकता है। इस Redmi फोन को 12,499 रुपये की ईफेक्टिव कीमत पर घर ले जाया जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर के साथ, आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

iQOO Z6 44W

अगर हम आखिरी यानि इस लिस्ट के आखिरी स्मार्टफोन की बात करें तो यह iQOO Z6 44W स्मार्टफोन है। डिवाइस को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया था अब इसे प्लेटफॉर्म पर प्राइस कट मिला है। अगर आप 1,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर इस फोन पर लगाते हैं तो यह आपको एक मिड-रेंज स्मार्टफोन के तौर पर मात्र 12,999 रुपये में मिल सकता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo