InFocus Vision 3 Pro स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च

InFocus Vision 3 Pro स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

InFocus ने भारत में 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन InFocus Vision 3 Pro, इसकी कीमत Rs 10,999 है।

InFocus ने भारत में 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन InFocus Vision 3 Pro, इसकी कीमत Rs 10,999 है। इसके पहले कंपनी ने पिछले साल अपने InFocus Vision 3 स्मार्टफोन को ऐसी ही डिस्प्ले के साथ महज Rs 6,999 की कीमत में लॉन्च किया था।

इस नए डिवाइस को आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर ले सकते हैं। यह खरीदने के लिए उपलब्ध हो चुका है। इस डिवाइस की बजट स्मार्टफोन बाजार में Xiaomi Redmi Nnote 5, Honor 9 Lite स्मार्टफोंस से कड़ी टक्कर होने वाली है। 

Paytm Deals: इन प्रोडक्ट्स पर Paytm दे रहा है दमदार ऑफर्स

इस डिवाइस को मिडनाइट ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन्स में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा इसमें आपको फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है। फोन में एक 5.7-इंच की HD+ 2.5D कर्व डिस्प्ले मिल रही है। फोन में मीडियाटेक का MT6750 चिपसेट मिल रहा है। फोन में एक 4GB की रैम भी दी गई है, और इस्क्की स्टोरेज को अगर देखें तो इसमें आपको 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। 

स्मार्टफोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है, जिसके माध्यम से आप फोन की स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं। हालाँकि अभी इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि इसमें एक हाइब्रिड सिम स्लॉट मौजूद है, या माइक्रोएसडी कार्ड के लिए अलग से स्लॉट दिया गया है। 

फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में एक 13-मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। 

Paytm Deals: इन प्रोडक्ट्स पर Paytm दे रहा है दमदार ऑफर्स

फोन को एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ लॉन्च किया गया है, इसके साथ ही इसमें एक ड्यूल-सिम क्षमता वाला स्लॉट, 4G LTE, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, और USB Port भी मिल रहा है। फोन में एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo