Infinix Zero 5G 2023 पर धमाका डील, 36% डिस्काउंट में खरीदें ये 5G Phone

Infinix Zero 5G 2023 पर धमाका डील, 36% डिस्काउंट में खरीदें ये 5G Phone
HIGHLIGHTS

Flipkart पर इस समय Infinix के 5G फोन पर बेहतरीन डील मिल रही है।

यह फोन 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल में आता है, स्टॉरिज को आप 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इस समय आपके पास एक बढ़िया मौका है।

Flipkart पर आपको Infinix Zero 5G 2023 स्मार्टफोन के Coral Orange Model पर सबसे बेहतरीन डील मिल रही है। इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मिल रही है, हालांकि अगर आप इस स्टॉरिज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 256Gb तक बढ़ भी सकते हैं। इसके बाद ही आपको इस फोन में जरूरी स्टॉरिज मिल  जाती है। 

इसे भी देखें: OPPO Find N3 के स्पेक्स हुए लीक, पिछले फोन से होगा इतना अलग

Infinix Zero 5G 2023 पर Flipkart Offer

फोन को इस समय आप Flipkart 24,999 रुपये के स्थान पर 36 फीसदी की छूट के साथ मात्र 15,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर आपको सभी ऑफर मिल जाते हैं तो आप इस फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ नीचे आप इस फोन पर मिल रही बेस्ट डील देख सकते हैं। 

Infinix Zero 5G 2023 के स्पेक्स और फीचर 

इसे भी देखें: Apple लाएगा किफायती iPhone SE 4, Google Pixel 7a से होगी आमने सामने की टक्कर

Infinix Zero 5G में एक बड़ी स्क्रीन मिलती है, इसके अलावा फोन में आपको एक 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, इसके अलावा फोन में आपको एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं आपको बता देते है कि इस फोन में आपको MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर मिल रहा है, ऐसा माना जाता है कि यह प्रोसेसर आपके डेली कामों के लिए बेहतर है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिलती है। 

फोन में इस बैटरी के होने से यह सुनिश्चित करने में मदद मिलती है कि आपका फोन एक दिन पूरी तरह से काम करे और इसकी बैटरी आपको किसी भी तरह से आधे दिन में ही छोड़कर बंद न पड़ जाए। अगर आप इस समय इस फोन को Flipkart से खरीदते हैं तो आपको यह एक बेस्ट डील लगने वाली है। 

इसे भी देखें: Super Bachat Deal! Oppo F21 Pro मिल रहा कौड़ियों के दाम, नई कीमत दीवाना बना देगी

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo