Super Bachat Deal! Oppo F21 Pro मिल रहा कौड़ियों के दाम, नई कीमत दीवाना बना देगी

Super Bachat Deal! Oppo F21 Pro मिल रहा कौड़ियों के दाम, नई कीमत दीवाना बना देगी
HIGHLIGHTS

Flipkart पर चल रही Big Bachat Dhamaal Sale जल्द ही खत्म होने वाली है।

हालांकि इस सेल के खत्म होने से पहले ही आपको इस दौरान बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं।

आप इस सेल के दौरान 27999 रुपये वाले OPPO F21 Pro को 15000 रुपये की कीमत के अंदर अपने घर ले सकते हैं।

Flipkart पर चल रही Big Bachat Dhamaal Sale जल्द ही खत्म होने वाली है। हालांकि इस सेल के खत्म होने से पहले ही आपको इस दौरान बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं। अब ऐसे में अगर आप एक नए स्मार्टफोन को खरीदने पर विचार बना रहे हैं तो आपके पास इस समय एक सुनहरा मौका है। आप इस सेल के दौरान 27999 रुपये वाले OPPO F21 Pro को 15000 रुपये की कीमत के अंदर अपने घर ले सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर आपको इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने के लिए क्या करना होगा। 

इसे भी देखें: Realme GT Neo 5 SE को दिया जाएगा इतना अधिक स्टॉरिज, होगा बेहद खास

OPPO F21 Pro Price cut on Flipkart 

अगर आप OPPO F21 Pro स्मार्टफोन का Sunset Orange Model खरीदते हैं तो आपको Flipkart पर इस समय यह 27999 रुपये के स्थान पर मात्र 20999 रुपये की कीमत में मिलने वाला है। फोन की कीमत में आपको लगभग 25 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि इसके अलावा अगर आप इस फोन की कीमत को और भी अधिक कम करना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप बैंक ऑफर का इस्तेमाल करके इस फोन को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

Bank Offer

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि, HDFC, ICICI, Kotak और Axis Flipkart Credit Card और Debit Cards का इस्तेमाल करके आपको फ्लैट 2250 रुपये की छूट मिल सकती है। जिसके बाद आप फोन को मात्र 18749 रुपये की कीमत में अपने घर ले सकते हैं। 

इसे भी देखें: Apple लाएगा किफायती iPhone SE 4, Google Pixel 7a से होगी आमने सामने की टक्कर

Exchange Offer

इसके अलावा अगर आप कीमत को और भी कम करना चाहते हैं तो आपको Flipkart पर मिल रहे Exchange Offer का भी लाभ उठाना होगा। आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके लगभग 19450 रुपये की बचत कर सकते हैं। हालांकि इतना एक्सचेंज आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी है तो आपको अच्छा ऑफर मिल सकता है। हालांकि जो भी हो, आपको यह फोन Flipkart पर इस समय 15000 रुपये के अंदर मिल जाएगा। यानि आप समझ सकते है कि आपको इससे बढ़िया डील फिर से नहीं मिलने वाली है। 

OPPO F21 Pro के स्पेक्स और फीचर जो इसे बनाते हैं खास 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन में कुछ ऐसे भी फीचर मौजूद हैं जो इस फोन को सबसे अलग और खास बनाते हैं। सबसे पहले जो फीचर इसे सबसे खास बनाता है, वह इसका लेदर-केस डिजाइन है, इतना ही नहीं इस फोन में आपको एक 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, यह फोन स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर पर चलता है। इसके अलावा इस फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, इस फोन में आपको एक 64MP का मेन कैमरा मिल रहा है, फोन में आपको एक 2MP का माइक्रोलेंस और एक 2MP डेप्थ सेन्सर भी मिल रहा है। फोन के फ्रन्ट पर आपको एक 32MP का Sony IMX709 सेन्सर दिया गया है। 

इसे भी देखें: Realme GT Neo 5 SE को दिया जाएगा इतना अधिक स्टॉरिज, होगा बेहद खास

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo