Infinix S5 Pro जल्द पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Infinix S5 Pro जल्द पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Infinix S5 Pro में मिलेगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा

प्राइस होगा Rs 10,000 के अन्दर

इन्फिनिक्स फरवरी 2020 में भारत में पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन मिलने वाला है। आगामी इन्फिनिक्स स्मार्टफोन की कीमतों से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। Infinix S5 Pro smartphone को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है और स्मार्टफोन कम्पनी का पहला डिवाइस होगा जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। स्मार्टफोन का दाम Rs 10,000 के अंदर रहेगा। हाल ही में, Honor ने अपने 9X स्मार्टफोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया है जो Rs 10,000 के बजट में आया है। हालांकि, आगामी Infinix S5 Pro स्मार्टफोन एक सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन होगा।

पिछली रिपोर्ट में सामने आया है कि स्मार्टफोन मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। कम्पनी पिछले साल भी बजग सेगमेंट में काफी सक्रीय रही है जिसके आठ स्मार्टफोंस Rs 10,000 के सेगमेंट में आए हैं जो मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित हैं। कम्पनी ने MediaTek Helio P22 चिपसेट के साथ छह स्मार्टफोंस, MediaTek Helio P25 और MediaTek Helio A22 द्वारा संचालित एक-एक फोन लॉन्च किया है।

Infinix S5 Pro की चर्चा करें तो डिवाइस Infinix S5 के अपग्रेडेड स्पेक्स के साथ आएगा। फोन में 6.5 या 6.6 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और फोन में 4GB रैम तथा 64GB स्टोरेज दिया जाएगा। इसके अलावा डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और बढ़िया बैटरी लाइफ मिल सकती है।

Infinix S5 Lite को पिछले साल Rs 7,999 में लॉन्च किया गया है। Specifications की बात करें तो Infinix S5 Lite में 6.55 इंच की HD+ इनफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है। फोन में दी गई पंच होल डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.5% है। बेहतर अनुभव के लिए फोन में आई केयर मोड और रीडिंग मोड को भी शामिल किया गया है। डिवाइस के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5D ग्लास दिया गया है और फोन ग्लास यूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ आया है।

अब बात करें ऑप्टिक्स की तो डिवाइस में AI ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है और ट्रिपल कैमरा सेटअप में 16 मेगापिक्सल का AI कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और लो-लाइट सेंसर दिया गया है। कैमरा ऐप में कस्टम बोकेह, AI HDR, AI ब्यूटी और पनोरमा मोड भी दिया गया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo