सस्ते दाम में पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस Infinix S5 Pro आज होगा लॉन्च

सस्ते दाम में पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस Infinix S5 Pro आज होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

फ्लिप्कार्ट पर किया जाएगा सेल

दाम हो सकता है Rs 9,999

Infinix S5 Pro आज भारत में लॉन्च होने वाला है जो कि किफ़ायती दाम में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आने वाला डिवाइस है। Realme और Xiaomi की तरह Infinix ने भी अपना ऑन-ग्राउंड इवेंट कैंसिल कर दिया है। नए डिवाइस के ज़रिए, Infinix अपनी S5 सीरीज़ में बजट प्राइस में प्रीमियम एक्सपीरियंस ऑफर करेगा। लॉन्च से पहले ही हम जानते हैं कि फोन को Flipkart पर सेल किया जाएगा। कम्पनी फोन के लिए ग्रीन और मैजंटा शेड को टीज़ कर रही है।

अभी तक इवेंट के लिए लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस Honor 9X और Tecno Camon 15 Pro से सस्ता रहेगा। दोनों स्मार्टफोंस में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलता है और इनका दाम क्रमश: Rs 13,999 और Rs 14,999 रहेगा। Infinix S5 Pro को भारत में Rs 9,999 के दाम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Infinix S5 Pro कम्पनी की S5 सीरीज़ में तीसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले हम Infinix S5 Lite और Infinix S5 को देख चुके हैं जिनका दाम क्रमश: Rs 7,999 और Rs 8,999 है। डिवाइस में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा स्लॉट भी मिलने वाला है जिसमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। टीज़र इमेज से रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की पुष्टि हो चुकी है जिसके साथ ही इन्फिनिक्स ब्रांडिंग भी दी गई है। हम जानते हैं कि स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी जाने वाली है।

Infinix S5 Pro के लेफ्ट साइड पर वोल्यूम रॉकर दिया गया है जबकि राईट साइड पर पॉवर बटन दिया गया है। फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल और ऑडियो जैक मिलने वाला है। Infinix ने अभी तक प्रोसेसर और मेमोरी आदि की जानकारी नहीं दी है। फोन में 4,000mAh की बैटरी मिल सकती है जो फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo