Realme X50 Pro 5G आज भारत में होगा लॉन्च, जानिये टॉप एक्सपेक्टेड फीचर्स

Realme X50 Pro 5G आज भारत में होगा लॉन्च, जानिये टॉप एक्सपेक्टेड फीचर्स
HIGHLIGHTS

Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, आज हम आपको इसके एक्सपेक्टेड फीचर्स, कीमत और कहा और कैसे देखें लाइव स्ट्रीम आदि के बारे में जानकारी देने वाले हैं

आपको बता देते हैं कि Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट मिल रहा है

इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल-मोड 5G सपोर्ट मिल रही है

आज भारत में एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है, ऐसा कहा जा रहा है कि यह भारत के पहला 5G मोबाइल फोन होगा। आज इसे भारतीय बाजार में Realme X50 Pro 5G के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि आपको यह भी बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को ओरिजनली MWC 2020 में लॉन्च किया जाना तय हुआ था, लेकिन Coronavirus के चलते इस बड़े टेक शो को रद्द कर दिया गया है। इसी कारण इस मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में आज ग्लोबल तौर पर लॉन्च किया जा रहा है। 

इस मोबाइल फोन के कुछ स्पेक्स पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको 5G सपोर्ट तो मिल ही रही है, इसके अलावा इसका एक 4G मॉडल भी हमें देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 90Hz Super AMOLED डिस्प्ले, क्वाड-कैमरा सेटअप और अन्य बहुत कुछ मिलने वाला है। आपको बता देते हैं कि अगर आप इस भारत के पहले 5G मोबाइल फोन को लॉन्च होना लाइव देखना चाहते हैं तो कंपनी इस मोबाइल फोन के लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग भी कर रही है। 

Realme X50 Pro 5G India Launch: कैसे देखें लाइव स्ट्रीम 

Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट आज दोपहर 2:30PM पर होने वाला है। इस इवेंट को आप कंपनी के आधिकारिक YouTube Channel पर जाकर देख सकते हैं। इसके अलावा आप ताज़ा जानकारी के लिए Realme Mobile के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी जा सकते हैं, इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लाइव करने वाली है। 

Realme X50 Pro 5G India Launch: क्या हो सकती है कीमत और स्पेसिफिकेशन

अभी हाल ही में कंपनी के CMO यानी Xu Qi Chase ने इस बात की पुष्टि की है कि Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन का मॉडल नंबर RMX2071 होने वाला है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम का लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर यानी स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको लगभग 12GB तक की रैम मिलने वाली है। साथ ही फोन में आपको 256GB तक की UFS 3.0 स्टोरेज भी मिलने वाली है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन X55 चिपसेट से भी लैस किया जाने वाला है, ऐसा फोन में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी को देखते हुए किया जाने वाला है। 

ऐसा भी सामने आया है कि इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 10 की सपोर्ट मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको कंपनी का Realme UI भी देखने को मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में AnTuTu बेंचमार्क पर देखा गया था. यहाँ इसे 574,985 स्कोर मिले हैं। 

इस आगामी स्मार्टफोन से संबंधित लीक विवरणों से पता चलता है कि यह 2400 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाली फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ आएगा और 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ-साथ 120Hz रिफ्रेश रेट भी इसमें देखने को मिलने वाला है। जबकि बैटरी क्षमता अभी तक ज्ञात नहीं है, डिवाइस को 50W फास्ट चार्जिंग समर्थन के साथ आने की उम्मीद है।

X50 प्रो 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अलावा, कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि इसके पहले स्मार्ट टीवी के बारे में MWC में एक घोषणा भी होगी। हमें यकीन नहीं है कि यह इवेंट में टीवी का अनावरण करेगा क्योंकि MWC वास्तव में टीवी के लिए जगह नहीं है। हमें क्या उम्मीद है कि हमें टीवी और इसकी अंतिम रिलीज की तारीख के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी। Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग MWC 2020 में इसी महीने 24 फरवरी को सुबह 10 बजे CEST में होनी है। हम फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी जानने की उम्मीद करते हैं क्योंकि लॉन्च की तारीख नजदीक है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo