Huawei Y8p स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च, बेहद बड़ी है इसकी बैटरी

Huawei Y8p स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च, बेहद बड़ी है इसकी बैटरी
HIGHLIGHTS

Huawei की ओर से ग्लोबली उसके Huawei Y8p स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है

कंपनी की ओर से यह Huawei Y8p स्मार्टफोन एक लेटेस्ट स्मार्टफोन है

आपको बता देते हैं कि ऐसा लग रहा है कि चीन में पिछले साल लॉन्च हुए Huawei Enjoy 10s स्मार्टफोन को ही रीब्रांड करके इस मोबाइल फोन यानी Huawei Y8p को लॉन्च किया गया है

Huawei की ओर से ग्लोबली उसके Huawei Y8p स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है, कंपनी की ओर से यह Huawei Y8p स्मार्टफोन एक लेटेस्ट स्मार्टफोन है। आपको बता देते हैं कि ऐसा लग रहा है कि चीन में पिछले साल लॉन्च हुए Huawei Enjoy 10s स्मार्टफोन को ही रीब्रांड करके इस मोबाइल फोन यानी Huawei Y8p को लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि Huawei Y8p स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ ही 4,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है। आपको बता देते हैं कि नया Huawei Model स्मार्टफोन Kirin 710F प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी नजर आ रहा है। इसके अलावा फोन में आपको इसी नौच पर एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल रहा है। 

Huawei Y8p स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता 

Huawei Y8p स्मार्टफोन को कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां से इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल रही है, आपको बता देते हैं कि अभी तक इस मोबाइल फोन की कीमत के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है। हालाँकि अगर हम गैजेट 360 की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की कीमत BYN 549 यानी लगभग Rs 17,100 के आसपास होने वाली है, इस मोबाइल फोन की सेल भी इस रिपोर्ट के अनुसार 29 मई को शुरू होने वाली है। हालाँकि इसकी कीमत और उपलब्धता अन्य देशों में जल्द ही आने जी संभावना है. इस मोबाइल फोन को ब्रीदिंग क्रिस्टल और मिडनाइट ब्लैक रंगों में लिया जा सकता है। 

Huawei Y8p स्मार्टफोन के स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Huawei Y8p स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 पर आधारित EMUI 10.1 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलवा फोन में आपको एक 6.3-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले मिल रही है। इसके साथ ही फोन में आपको किरिन 710F ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB की रैम के अलावा 6GB की रैम वाला ऑप्शन भी मिल रहा है, इसके अलावा स्टोरेज की बात करें तो फोन में आपको 128GB की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में यानी Huawei Y8p में आपको एक Triple Rear camera मिल रहा है, इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का लेंस भी मिल रहा है। हालाँकि इतने पर ही कैमरा ख़त्म नहीं होता है, फोन में आपको एक 16MP का सेंसर कैमरा भी मिल रहा है। 

अगर अन्य स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगर[प्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। साथ ही फोन में आपको काफी कुछ अन्य भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo