Huawei P40 Pro क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले, नो नौच और 52MP कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

Huawei P40 Pro क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले, नो नौच और 52MP कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei P40 Pro सीरीज़ में आ सकते हैं तीन फोंस

डिस्प्ले पर मिलेगा पिल-शेप्ड पंच होल

52 मेगापिक्सल का कैमरा बनाएगा इसे ख़ास

सैमसंग, वनप्लस जैसे सभी ब्रांड्स अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोंस पर काम कर रहे हैं और इसी बीच Huawei के फल्ग्शिप फोंस की ख़बरें भी लगातार सामने आ रही हैं। Huawei P40 Pro में पिछले फोन की तरह नौच नहीं मिलने वाला है बल्कि डिवाइस में पिल-शेप्ड होल मिल सकती है। स्क्रीन की बात करें तो डिवाइस में कर्व्ड स्क्रीन मिल सकती है और डिवाइस के टॉप और बॉटम में थोडा कर्व दिया गया है। पिछले CAD रेंडर्स में भी इन स्पेक्स की पुष्टि हो चुकी है।

डिवाइस में P30 Pro की समान साइज़ की डिस्प्ले मिल सकती है। जहां तक कैमरा की बात है डिवाइस में 52 MP का कैमरा मिलेगा जो 13 MP के फोटोज़ डिलीवर करेगा।

इन रुमर्स को अभी पूरी तरह सही नहीं माना जा सकता, हालांकि कुछ रिपोर्ट में सामने आया है कि डिवाइस में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा। एक रिपोर्ट में यह भी पता चला है कि डिवाइस को दो सिरेमिक वर्जन में लॉन्च किया जाएगा और device को Galaxy S10+ की तरह वाइट और डार्क ग्रे विकल्प में लॉन्च किया जा सकता है। P40 सीरीज़ को मार्च में पेरिस में पेश किया जाएगा।

इस महीने की शुरुआत में ट्विटर पर लीक्स्टर Teme ने खुलासा किया है कि Huawei P40 सीरीज़ तीन मॉडल्स में आएगी। जब इन तीन मॉडल्स को लाइट, स्टैण्डर्ड और प्रो मॉडल के रूप में लाने का सवाल किया गया तो लीक्स्टर ने बताया कि वे तीन फ्लैगशिप मॉडल की बात कर रहे हैं।

देखे गए रेंडर के अनुसार, Huawei P40 के दो मॉडल्स रेक्टेंगुलर कैमरा डिज़ाइन के साथ आएँगे और तीसरे मॉडल को अलग कैमरा मोड्यूल के साथ पेश किया जाएगा।

Huawei P40 फ्लैगशिप सीरीज़ किरिन 990 5G द्वार संचालित हो सकती है। हालांकि, बेस वैरिएंट को 5G मॉडेम रहित Kirin 990 द्वारा संचालित किया जाएगा। सभी वैरिएंट Android 10 पर आधारित EMUI 10 पर काम करेंगे। हालांकि, अभी इन ख़बरों की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo