Huawei P Smart Pro स्मार्टफोन धमाकेदार 16MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च

Huawei P Smart Pro स्मार्टफोन धमाकेदार 16MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei P Smart Pro स्मार्टफोन को 16MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको किरिन 710F चिपसेट भी मिलने वाला है

ऐसा भी कहा जा सकता है कि डिजाईन और स्पेक्स के आधार पर अगर देखें तो यह मोबाइल फोन Huawei Y9s से काफी मेल खाता है

इस मोबाइल फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है

Huawei चुपचाप कई यूरोपीय बाजारों में अपने लाइनअप में एक नया स्मार्टफोन जोड़ रहा है। इस मोबाइल फोन को Huawei P स्मार्ट प्रो नाम दिया गया है, यह डिवाइस हाल ही में लॉन्च किए गए Huawei Y9s के समान है। अगर आपको याद हो तो Huawei Y9s खुद से Honor 9X से ज्यादा अलग नहीं था। दोनों उपकरणों के बीच एकमात्र अंतर फिंगरप्रिंट सेंसर का ही अंतर देखने को मिला था। अब, Huawei चुनिंदा यूरोपीय बाजारों में 48-मेगापिक्सल कैमरा सेटअप के साथ एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन जोड़ रहा है। Google सेवाओं की पहुंच में कमी के बीच चल रही लड़ाई के बीच नए उपकरण आते जा रहे हैं। हालाँकि इनमें गूगल की सेवाओं की कमी देखने को मिल रही है।

Huawei P स्मार्ट प्रो, गलती से Google द्वारा लीक हो गया, अब बुल्गारिया, क्रोएशिया, ग्रीस, पोलैंड, यूक्रेन और अन्य यूरोपीय देशों में उपलब्ध है। यह इन बाजारों में यह डिवाइस € 350 (लगभग 27,700) में उपलब्ध है। बुल्गारिया में, इसकी कीमत BGN 680 है जबकि पोलैंड में यह PLN 1,400 और यूक्रेनियन में 8,000 डालर में उपलब्ध है। इसमें ग्लास बैक डिज़ाइन है और यह मिडनाइट ब्लैक और ब्रीदिंग क्रिस्टल कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। 

अगर हम स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.59-इंच की FHD+ स्क्फ्रीन मिल रही है। इस मोबाइल फोन में एक LCD पैनल को इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर Huawei Kirin 710F चिपसेट मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ा भी सकते हैं। यह मोबाइल फोन EMUI 9.1 पर आधारित एंड्राइड पाई पर चलता है, हालाँकि इसमें आपको गूगल की मोबाइल सेवाओं का अभाव नजर आने वाला है।

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में मेन कैमरा के तौर पर एक 48MP का वाइड 1.8 अपर्चर वाला कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का एक अन्य कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है, जो आपको 10W की चार्जिंग के साथ मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको चार्जिंग के लिए एक USB C पोर्ट भी मिल रहा है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo