लॉन्च से पहले सामने आए Honor Play 4T और Play 4T Pro के आधिकारिक रेंडर

लॉन्च से पहले सामने आए Honor Play 4T और Play 4T Pro के आधिकारिक रेंडर
HIGHLIGHTS

9 अप्रैल को लॉन्च होगी सीरीज़

आधिकारिक रेंडर से हुआ यह खुलासा

Huawei का सब-ब्रांड Honor 9 अप्रैल को अपनी आगामी स्मार्टफोन सीरीज़ लॉन्च करने वाला है। Honor Play 4T सीरीज़ के कुछ आधिकारिक रेंडर भी लॉन्च से पहले सामने आ गए हैं। इमेज में Honor Play 4T सीरीज़ के दो अलग-अलग फोंस देखे जा सकते हैं। ये Play 4T और Play 4T Pro हैं।  

Honor Play 4T Pro वॉटरड्रॉप नौच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर से लैस है। प्रो वेरिएंट में AMOLED स्क्रीन के मिलने की भी संभावना है। दूसरी ओर, Play 4T में पंच-हॉल स्क्रीन और कन्वेंशनल रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर मिल रहा है। Play 4T Pro को ब्लैक, ग्रीन और ग्रेडिएंट व्हाइट शेड में देखा जा सकता है। Play 4T अभी केवल ग्रीन कलर में ही देखा गया है लेकिन उम्मीद है कि फोन अन्य रंगों में भी आएगा।

Honor Play 4T Pro

Honor Play 4T Pro को चीनी रेग्युलेटरी बॉडी TENAA पर मार्च में देखा गया था और इसे AQM-AL10 कोडनेम दिया गया था। यह फोन 6.3 इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। स्मार्टफोन Kirin 810 SoC द्वारा संचालित होगा और फोन में 6GB और 8GB रैम विकल्प मिलेंगे तथा स्टोरेज के मामले में 128GB और 256GB वेरिएंट मिल सकते हैं।

अब कैमरा की बात करें तो फोन में एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो अन्य 8+2 मेगापिक्सल के अन्य सेन्सर मिलेंगे यानि डिवाइस ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी मिलेगी जो 22.5W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Honor Play 4T

वनीला Honor Play 4T फोन TENAA पर दिखे AKA-AL10 से मेल खाता है और ऐसा है तो डिवाइस 6.39 इंच की IPS LCD डिस्प्ले से लैस होगा जो HD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी। फोन 2.0GHz ओक्टा-कोर प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा, डिवाइस में 4GB और 6GB रैम विकल्प के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेंगे।

इस फोन में भी ट्रिपल कैमरा मिलने वाला है जो 48 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल के अन्य दो सेन्सर से लैस होगा। फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। अभी Honor के इन आगामी फोंस का दाम सामने नहीं आया है। दोनों ही फोंस Android 10 के साथ आने वाले हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo