Honor 30 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले सभी स्पेक्स ऑनलाइन लीक

Honor 30 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले सभी स्पेक्स ऑनलाइन लीक
HIGHLIGHTS

Honor 30 Pro मोबाइल फोन को लेकर एक जानकारी पहले सामने आई थी कि इस मोबाइल फोन को 15 अप्रैल तक लॉन्च किया जाने वाला है

हालाँकि अब इसके लॉन्च से पहले ही इस मोबाइल फोन को लेकर नई जानकारी सामने है, इस जानकारी में इस मोबाइल फोन के फुल स्पेक्स लीक हुए हैं

Huawei के सब-ब्रांड Honor की ओर से उसके Honor 30 और Honor 30 Pro मोबाइल फोन को 15 अप्रैल को लॉन्च किये जाने की सभी तैयारी कर ली गई है। हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में एक Honor मोबाइल फोन को Bluetooth SIG और चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को गीकबेंच पर भी देखा गया था। अब ऑनलाइन खबरों के अनुसार सामने आया रहा है कि Honor 30 Pro मोबाइल फोन को TENAA पर देखा गया है। हालाँकि इस लिस्टिंग में Honor के किसी फोन की कोई इमेज शामिल नहीं है। लेकिन इस मोबाइल फोन के फुल स्पेक्स और फीचर्स जरुर सामने आये हैं। 

Honor 30 Pro स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करें तो आपको बात देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.57-इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है, यह एक FHD+ रेजोल्यूशन से लैस स्क्रीन होगी। फोन में आपको हुवावे किरिन 990 5G प्रोसेसर भी मिलने वाला है। स्मार्टफोन में आपको एक अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। हालाँकि अगर खबरों पर यकीन किया जाये तो आपको बता देते हैं फोन एक कर्व्ड OLED पैनल नजर आने वाला है। 

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको पांच कैमरा मिलने वाले हैं, इस मोबाइल फोन में आपको एक 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिल रहा है।  Honor 30 Pro में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 50MP का सेंसर होने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको सोनी IMX700 सेंसर भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलने वाला है, साथ ही आपको फोन में एक 8MP का टेली[फोटो लेंस भी होने वाला है, यह आपको 3X Optical Zoom के साथ मिलने वाला है। 

ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में आपको एंड्राइड 10 का सपोर्ट मिलने वाला है, इसके अलावा HOnor 30 Pro में आपको दो अलग अलग वैरिएंट भी मिलने वाले हैं। फोन में आपको 8GB/12GB की रैम दी जाने वाली है, इसके अलावा फोन में आपको 128GB की स्टोरेज के साथ ही 256GB की स्टोरेज भी मिलने वाली है। इस लिस्टिंग में ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिलने वाली है। Honor 30 Pro मोबाइल फोन में आपको 3900mAh क्षमता की बैटरी देखने को मिल सकती है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में आपको फ्रंट पर एक बड़ी स्क्रीन और एक पिल-शेप्ड कट आउट मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo