Google Pixel 7 पर धाकड़ डिस्काउंट, 40000 रुपये से कम में घर ले जाएँ स्मार्टफोन

Google Pixel 7 पर धाकड़ डिस्काउंट, 40000 रुपये से कम में घर ले जाएँ स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Google Pixel 7 को फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर्स के साथ 40,000 रुपये से कम की कीमत में खरीदा जा सकता है।

यह उन लोगों के लिए एक बड़ी खबर है जो इस फोन को खरीदना चाहते हैं, या खरीदने की सोच रहे हैं।

आइए जानते है कि आखिर आपको कैसे यह फोन इतने सस्ते में Flipkart पर मिलने वाला है।

Google Pixel 7 को फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर्स के साथ 40,000 रुपये से कम की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह उन लोगों के लिए एक बड़ी खबर है जो इस फोन को खरीदना चाहते हैं, या खरीदने की सोच रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर आपको कैसे यह फोन इतने सस्ते में Flipkart पर मिलने वाला है। 

Flipkart पर मिल रही धमाका डील

अगर आप नए Google Pixel 7 को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको बता देते है कि इस फोन को आप Flipkart पर एक बेस्ट डील के साथ खरीद सकते हैं, हालांकि इसके अलावा कई अन्य Flagship Phones पर भी आपको बेहतरीन डील्स मिल रही है। Pixel 7 Google स्मार्टफोन बाजार में एक नया स्मार्टफोन है। हालांकि स्मार्टफोन को आप Flipkart पर 59,999 रुपये की कीमत में लिस्टेड देख सकते हैं, हालांकि इस फोन को आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज के साथ मात्र 40,000 रुपये या ऐसा भी कह सकते है कि इससे भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

Google Pixel 7 Flipkart

कैसे काम करती है यह डील 

Flipkart पर Google Pixel 7 को 59,999 रुपये की कीमत में लिस्टेड देखा जा सकता है। हालांकि अगर आपके पास HDFC बैंक कार्ड है, तो इस फोन को लगभग 7000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि HDFC क्रेडिट और डेबिट बैंक कार्ड पर 7000 रुपये का कैशबैक दे रहा है। अगर आप इसकी असल कीमत से 7000 रुपये कम कर देते हैं तो इसकी कीमत घटकर 52,999 रुपये रह जाती है। हालांकि यह डील और भी बेस्ट हो सकती है, क्योंकि इस फोन पर आपको अच्छा खासा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन यह आपके पुराने फोन की स्थिति पर निर्भर करता है कि आपको क्या वैल्यू मिलने वाला है। अगर आपके पास अच्छी कंडीशन में एक एंड्रॉयड या iOS फोन है तो आपको लगभग 18,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। जिसके बाद फोन की कीमत घटकर 34,999 रुपये रह जाती है। हालांकि हम यहाँ आपको एक बात और बता देते है कि आपके फोन की कंडीशन पर सबसे ज्यादा निर्भरता है, अगर यह अच्छा खासा है तो आपको भी बेस्ट डील मिलने के उतने ही आसार हैं।

Pixel 7 और Pixel 7 Pro के स्पेसिफिकेशंस और फीचर 

दोनों 5G फोन्स में पुराने ही डिजाइन को बरकरार रखा हुआ है, यानि इन दोनों ही फोन्स का डिजाइन लगभग लगभग एक जैसा है और यह पुराने डिवाइस से काफी मेल खाते हैं। ऐसा भी कह सकते है कि यह डिजाइन हम सभी Pixel 6 सीरीज में भी देख चुके हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फ्रन्ट पर आपको फोन्स में एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन मिलता है, और पीछे एक हॉरिजॉन्टल कैमरा सेटअप है। 

रेगुलर वर्जन में 6.32-इंच की स्क्रीन है जो 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन पर काम करती है। स्क्रीन में 90Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट है। दूसरी ओर, Pixel 7 Pro में 6.7 इंच का बड़ा पोलेड डिस्प्ले है जो 120Hz पर रिफ्रेश रेट से लैस है। नए Android डिवाइस लेटेस्ट Android 13 पर चलते हैं। इसके अलावा इन फोन्स में आपको Tensor G2 चिपसेट दिया गया है। Pixel 7 सीरीज़ को IP68 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग भी मिली है।

Pixel 7 Pre-order Flipkart

प्रो मॉडल में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) का सपोर्ट है। यह 12-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर से भी सपॉर्टिड है। सेटअप में f/3.5 अपर्चर और OIS सपोर्ट वाला 48-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी शामिल है। इसमें 4.8x ऑप्टिकल जूम है, जो 4x ऑप्टिकल जूम पर अपग्रेड है। स्टैंडर्ड मॉडल में डुअल रियर कैमरा सेटअप है और यह प्रो मॉडल जैसा ही है, सिवाय इसके कि आपको इस पर टेलीफोटो सेंसर नहीं मिलता है। हालांकि, गूगल ने स्टैंडर्ड मॉडल के फील्ड ऑफ व्यू को 114 डिग्री से घटाकर 106 डिग्री कर दिया है। इसके अलावा दोनों ही फोन्स में फ्रन्ट पर एक 10.8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

जबकि Pixel 7 Pro में एक 5,000mAh की बैटरी है, इसके अलावा Pixel 7 में बहुत छोटी 4,355mAh की बैटरी दी गई है, जो कि Pixel 6 की 4,600mAh की बैटरी से डाउनग्रेड है। कंपनी ने वायरलेस चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट दिया है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo