Pixel 4a की फोटो लीक, कुछ इस तरह का नजर आता है यह मोबाइल फोन

Pixel 4a की फोटो लीक, कुछ इस तरह का नजर आता है यह मोबाइल फोन
HIGHLIGHTS

Pixel 4a की फोटो लीक, जानिये सबकुछ

हम देख रहे हैं कि Pixel 4a अफवाहों का वजन कुछ कम हो सकता है। ट्विटर पर फोटो लीक दिखाई देते हैं और Reddit जंगल में Google के आगामी कम लागत वाले फोन को दिखाते हैं, और वे पहले के दावों को मान्य करते हैं। चित्रों में अच्छी तरह से पहना जाने वाला प्रोटोटाइप Pixel 4a स्पष्ट रूप से चेहरे की पहचान और नियमित पिक्सेल 4 के दोहरे कैमरों को अधिक पारंपरिक फिंगरप्रिंट रीडर और सिंगल रियर कैम के पक्ष में बताता है। आपको सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक होल-पंच कैमरा मिलेगा, और जो लोग ब्लूटूथ ईयरबड्स को सही नहीं ठहरा सकते, उनके लिए Google हेडफोन जैक को इधर-उधर रखेगा।

स्नैपशॉट बहुत अधिक प्रकट नहीं करता है कि फोन के अंदर क्या है, हालांकि उपलब्ध भंडारण के संकेत पर कब्जा है कि आपको अभी भी 64 जीबी गैर-विस्तार योग्य भंडारण के साथ संतोष करना पड़ सकता है। यह एक 5.7- या 5.8 इंच की स्क्रीन ले जाने और मिड-टियर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर (600 या 700 श्रृंखला से होने की संभावना) का उपयोग करने के लिए दोनों की लागत को कम रखने और अतिरिक्त बैटरी जीवन को कम करने की उम्मीद है।

Pixel 4 लाइनअप के लॉन्च के महीनों बाद, ऐसा लग रहा है कि Google सस्ते Pixel 4a पर काम कर रहा है। कथित डिवाइस का डिज़ाइन रेंडर पहले से ही एक परिचित स्क्वायर कैमरा डिज़ाइन के साथ ऑनलाइन सामने आ चुका है। हालांकि, लीक रेंडर के एक नए सेट ने पहले लीक हुए डिज़ाइन की पुष्टि की है। नज़दीक से देखने पर, नवीनतम लीक में Pixel 4a के डिजाईन को करीब से देखा जा सकता है। ये रेंडर बताते हैं कि आगामी डिवाइस सभी संभावित एंगलों से देखा जा सकता है। छवियों ने यह भी पुष्टि की कि बैक पर स्क्वायर कैमरा बम्प केवल एक सिंगल कैमरा की सुविधा देगा। Google को आगामी मई में Google I/O 2019 में स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है।

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, नए रेंडर कई डिज़ाइन विकल्पों की पुष्टि करते हैं। इनमें मुख्य रूप से रियर स्क्वायर कैमरा बम्प पर सिंगल कैमरा सेंसर शामिल है। इसके अलावा, कैमरा सेंसर स्क्वायर बंप के निचले दाएं कोने पर स्थित है। शीर्ष बाएं स्थान में एलईडी फ्लैश है। परंपरागत रूप से, ये दोनों तत्व अन्य उपकरणों में स्पॉट स्विच करते हैं। रेंडर्स बताते हैं कि डिवाइस में 5.81-इंच की डिस्प्ले हो सकती है। ये चित्र सामने की तरफ पंच-होल डिज़ाइन कैमरे की मौजूदगी का भी प्रदर्शन करते हैं, जो Google की ओर से पहली दफा सामने आने वाला है।

आपको बता दें कि इसी सम्बन्ध में Google Wireless Power Consortium ने Pixel 4 की फास्ट वायरलेस चार्जिंग क्षमता को अपने डाटाबेस में लिस्ट किया है। इतना ही नहीं, इस बात की भी पुष्टि हो चुकी है कि Pixel 4XL भी 11W फास्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। Google Pixel 4 स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित है और इसे 6GB रैम तथा 90Hz डिस्प्ले के साथ लाया गया है।  

डिवाइस में Google की टाइटन M सिक्यूरिटी चिप को रखा गया है जिससे बेहतर डाटा सिक्योरिटी ऑफर की जा सके। Google Pixel 4 सीरीज़ एंड्राइड 10 पर आधिरत है। दोनों ही फोंस को तीन सालों तक सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट्स दिए जाएंगे। Pixel 4 में 5.7 इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले मिलित है जो HDR सपोर्ट के साथ आती है और इसका रेज़ोल्यूशन 444ppi है। Pixel 4 में Wi-Fi 2.4GHz, 5GHz 802.11 a/b/g/n/ac और 2×2 MIMO सपोर्ट मिल रहा है। Pixel 4में Bluetooth 5.0 + LE, NFC, GPS, GLONASS और गूगल कास्ट का सपोर्ट भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo