Gionee S6 Pro को मिलेगा नया OTA अपडेट

Gionee S6 Pro को मिलेगा नया OTA अपडेट
HIGHLIGHTS

इस अपडेट के बाद Gionee S6 Pro ViLTE फीचर सपोर्ट करेगा.

Gionee ने अपने स्मार्टफोन Gionee S6 Pro के लिए नया OTA अपडेट जारी किया है. इस अपडेट के बाद Gionee S6 Pro ViLTE फीचर सपोर्ट करेगा. आपको बता दें कि ViLTE (Video over LTE) फीचर VoLTE का एक्सटेंशन है. 

इस अपडेट के बाद एक और फीचर मूड वॉलपेपर भी इस फोन में शामिल हो जाएगा. इसके अलावा G-Store, UC Browser, Xender और GMS फीचर भी इस फोन में जुड़ जाएंगे.

इसके अलावा इस अपडेट के बाद डिवाइस में माइनर बग्स फिक्स हो जाएंगे और यह हैंडसेट पहले से बेहतर परफॉर्म करेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत Rs. 23,990 है. इस डिवाइस में मेटल यूनीबॉडी डिजाइन है. 

इस डिवाइस में 5.5 इंच फुल HD 1920 x 1080p है. इस डिवाइस में 1.8 GHz ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में 3130mAh बैटरी मौजूद है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 38.6 घंटे का टॉकटाइम देती है. 

वहीं इस बैटरी का स्टैंडबाई टाइम 558 घंटे है. इस डिवाइस की इंटरनल स्टोरेज 64GB है जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 128GB है. 

Gionee S6 Pro में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.1, वाई फाई, USB टाइप सी पोर्ट और GPS मौजूद है. इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है जो होम बटन से इंटिग्रेटेड है. 

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo