Flipkart Apple Week: iPhone X, iPhone SE, iPhone 8, Apple Watch और अन्य पर मिल रही हैं शानदार डील्स

Flipkart Apple Week: iPhone X, iPhone SE, iPhone 8, Apple Watch और अन्य पर मिल रही हैं शानदार डील्स
HIGHLIGHTS

Flipkart पर एप्पल वीक का आयोजन किया जा रहा है, इस दौरान आपक एप्पल के इन शानदार प्रोडक्ट्स पर कुछ सबसे अच्छी डील्स मिल रही हैं।

फ्लिप्कार्ट पर एप्पल वीक का आयोजन किया जा रहा है, और इस दौरान आपको एप्पल के विभिन्न प्रोडक्ट्स पर कुछ शानदार डील्स मिल रही हैं। आपको बता दें कि इस सेल की शुरुआत 3 अप्रैल से शुरू हुई थी, और इस दिन से शुरू होकर यह 9 अप्रैल तक चलने वाली है। इस सेल में आपको एप्पल के कई दमदार प्रोडक्ट्स और एक्सेसरीज पर बढिया ऑफर मिल रहे हैं। आइये जानते हैं कि आखिर आज आपको क्या क्या डील मिल रही हैं। 

अगर हम बैंक ऑफर की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस सेल में आपको ICICI बैंक की ओर से इस सेल के दौरान Rs 10,000 का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि यह बैन ऑफर आपको Apple iPhone X मिल रहा है। इसके अन्य प्रोडक्ट्स के हिसाब से यह कम भी होता है। इसके अलावा इस दौरान आपको एप्पल के प्रोडक्ट्स पर लगभग 50 फीसदी की बायबैक वैल्यू भी मिल रही है। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

अब अगर हम एप्पल iPhone की बात करें जिनपर आपको बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं, तो आपको बता देते हैं कि Apple iPhone SE 32GB स्मार्टफोन की रिटेल कीमत Rs 18,999 है और इसके पर आपको Rs 2,000 का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा अगर iPhone X की चर्चा करें तो इसपर आपको Rs 10,000 का कैशबैक ऑफर मिल रहा है, जिसके बाद आप इसे महज Rs 79,999 में खरीद सकते हैं। 

अगर हम Apple iPhone 8 की चर्चा करें तो आपक बता देते हैं कि इसे आप महज Rs 54,999 में ले सकते हैं, और इसके अलावा आपको बता दें कि iPhone 8 Plus स्मार्टफोन को आप महज Rs 63,999 ई कीमत में ले सकते हैं, साथ ही अगर आप iPhone 7 को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे इस सेल में महज Rs 41,999 की कीमत में ले सकते हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इसके अलावा अगर लैपटॉप की बात करें तो एप्पल मैकबुक एयर पर आपको Rs 2,000 का डिस्काउंट मिल रहा है, और इसके बाद आप इसे Rs 55,990 है। इसके अलावा आपको बता दें कि एप्पल वॉच सीरीज पर आपको प्रोडक्ट पर डिपेंड करते हुए Rs 6,600 का ऑफ मिल रहा है। इसके अलावा एप्पल iPad रेंज की कीमत Rs 25,900 की शुरूआती कीमत में यहाँ मिल रहा है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo