केवल 11 रुपये में घर ले जाएँ Samsung का ये 1 लाख वाला प्रीमियम फोन, यहाँ मिल रहा ताबड़तोड़ ऑफर

केवल 11 रुपये में घर ले जाएँ Samsung का ये 1 लाख वाला प्रीमियम फोन, यहाँ मिल रहा ताबड़तोड़ ऑफर
HIGHLIGHTS

Cred अपने खरीदारों को S22 Ultra को 11:11 drops campaign के तहत मात्र 11 रुपये की कीमत पर उपलब्ध करा रहा है।

Samsung Galaxy S22 Ultra सैमसंग का एक प्रीमियम स्मार्टफोन है।

कंपनी ने फोन को 1,08,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था।

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में अपनी सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन लाइनअप गैलेक्सी एस22 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में भारत में तीन वेरिएंट- गैलेक्सी एस22, गैलेक्सी एस22+ और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा लॉन्च किए गए थे। कंपनी ने फोन को 1,08,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था, यह डिवाइस सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर उसी कीमत पर उपलब्ध है। हालाँकि, जो उपयोगकर्ता इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, लेकिन इसकी कीमत को देखकर कहीं न कहीं इसे खरीदने के उनके मन को कहीं न कहीं मार लेते हैं, ऐसे लोग इस फोन को मात्र 11 रुपये की मामूली कीमत में ही अपने घर ले सकते हैं। Cred अपने खरीदारों को S22 Ultra को 11:11 drops campaign के तहत मात्र 11 रुपये की कीमत पर उपलब्ध करा रहा है। 

केवल 11 रुपये में आपका हो सकता है Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन? 

फिनटेक कंपनी क्रेड यूज़र्स को क्रेड ऐप के माध्यम से सैमसंग गैलक्सी S22 अल्ट्रा स्मार्टफोन को बेहद ही किफायती दाम में खरीदने की अनुमति दे रहा है।  क्रेड का 11:11 ड्रॉप्स कैम्पेन के तहत खरीदार ऐप पर खरीदारी करके और गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा को 11 रुपये में जीतकर अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। हालांकि, इसकी सीमित उपलब्धता के कारण केवल कुछ ग्राहक ही डिवाइस को खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy S22 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Samsung Galaxy S22 Ultra फोन में आपको एक 6.8-इंच की Dynamic AMOLED 2X LTPO डिस्प्ले मिल रही है। इस फोन में भी आपको अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिल रहा है। फोन में एक होल-पंच कट आउट भी मिल रहा है, जहां इसका 40MP का कैमरा आपको नजर आने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक चार कैमरा वाला कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन में आपको एक 108MP का मेन कैमरा मिलेगा, इतना ही इसमें आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 10MP का टेलीफोटो लेंस और एक 10MP का पेरीस्कोप लेंस भी मिलने वाला है। 

इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी दी गई है, यह 45W की फास्ट वाइर्ड और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन आपको IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट क्षमता के साथ मिल रहा है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo