BSNL ने अपने इस प्लान की वैधता बढ़ाकर दिया यूजर्स को जबदरस्त तोहफा

BSNL ने अपने इस प्लान की वैधता बढ़ाकर दिया यूजर्स को जबदरस्त तोहफा
HIGHLIGHTS

BSNL ने अपने Rs 349 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान की वैधता को बढ़ाकर 64 दिन कर दिया है, अब मिल रहा है, 3.2GB डेली डाटा।

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि BSNL अपने प्लान्स में बदलाव के एक युग में चल रहा है, पिछले लम्बे समय से सामने आ रहा है कि BSNL की ओर से कई प्लान्स में बदलाव किया जा रहा है। कंपनी की ओर से इसके डाटा ओनली प्लान्स के अलावा वॉयस ओनली प्लान्स में भी बड़े बदलाव किये जा रहे हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने Rs 349 की कीमत में आने वाले प्लान में भी बदलाव किये हैं। इस प्लान में आपको अब ज्यादा वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान की वैधता को बढ़ाकर 64 दिन कर दिया गया है। इसका सीधा सा मतलब यह है कि इस प्लान की वैधता को लगभग 10 बढ़ा दिया गया है। 

अभी तक इस प्लान में आपको मात्र 54 दिनों ही वैधता मिल रही थी। हालाँकि बिना किसी कारण को दिए इस प्लान की बैधता को बढ़ा दिया गया है, हालाँकि इसका कारण कोई भी हो, यूजर्स के लिए यह एक अच्छी खबर कही जा सकती है। हालाँकि वैलिडिटी में बढ़ोत्तरी के साथ साथ कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि अब यह प्लान 3.2GB डेली डाटा के साथ आने वाला है। यह ज्यादा डाटा इस प्लान में कंपनी के एडिशनल डाटा ऑफर के तहत दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको यह भी फायदा मिल रहा है। 

Rs 349 वाला BSNL प्रीपेड प्लान; और क्या मिल रहा है

अगर हम Rs 349 वाले BSNL प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्लान को कंपनी की ओर से 2016 में रिलायंस जियो की भारतीय बाजार में शुरुआत के साथ ही किया गया था। कुछ समय पहले तक इस प्लान में आपको 70 दिनों की वैधता दी जा रही थी, हालाँकि बात में इसे घटाकर 54 दिन कर दिया गया था। लेकिन एक बार फिर से इस प्लान की वैधता को 10 दिन बढ़ाकर 64 दिन कर दिया गया है। यह कई प्रीपेड BSNL यूजर्स के लिए हर्ष की खबर कही जा सकती है।

अगर हम इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, हालाँकि दिल्ली और मुंबई सर्कल इस प्लान के क्षेत्र में नहीं आते हैं। इसके अलावा आपको इस प्लान में 3.2GB डेली डाटा मिल रहा है, साथ ही 100 SMS भी आपको इस प्लान में प्रतिदिन मिल रहे हैं। आप इस प्लान की नई वैधता के बाद आपको यह प्लान 64 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo