खरीदना चाहते हैं Apple iPhone? इन एंड्रॉयड फोंस को एक्सचेंज करके पा सकते हैं धांसू डिस्काउंट

खरीदना चाहते हैं Apple iPhone? इन एंड्रॉयड फोंस को एक्सचेंज करके पा सकते हैं धांसू डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

आप अपने पुराने एंड्रॉयड फोन को भी एक्सचेंज करके एक नया iPhone खरीद सकते हैं

Apple की ओर से आपको पुराने एंड्रॉयड फोंस को एक्सचेंज करने पर बेस्ट डिस्काउंट दिया जा रहा है

हालांकि यह ऑफर कब तक चलने वाला है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है

Apple लंबे समय से यूजर्स को अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बेस्ट एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। खरीदार न केवल iPhone आदि को एक्सचेंज करके बेस्ट डिस्काउंट पा सकते हैं, इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप अपने पुराने एंड्रॉयड फोंस को भी एक्सचेंज करके बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर आपको बेस्ट तो नहीं मिल रहा है, लेकिन इसे कुलमिलाकर सही कहा जा सकता है, क्योंकि कुछ नहीं से तो कुछ अच्छा है। आइए अब जानते है कि आपको आखिर अपने पुराने एंड्रॉयड फोन और कौन से फोन को एक्सचेंज करने पर क्या ऑफर मिल रहे हैं। 

कैसे और कितना मिलने वाला है लाभ 

अगर हम एक्स्ट्रा ट्रेड-इन क्रेडिट छूट की चर्चा करें तो यह 1,000 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक ही है, हालांकि यह कुछ ही चुनिंदा एंड्रॉयड फोंस पर आपको मिल रहे हैं। इसके अलावा अगर हम पुराने iPhones को एक्सचेंज करते हैं तो हमें लगभग 3000 रुपये का बेनेफिट मिल सकता है। यहाँ आपको एक बात और बता देते है कि यह एक्सचेंज डिस्काउंट पहले से उपलब्ध एक्सचेंज ऑफर के अतिरिक्त होगा और भारत में 31 मई तक यह ऑफर आपको मिलने वाला है। आइए जानते है कि आखिर कौन से एंड्रॉयड फोन के साथ आपको कितना फायदा हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: कुल 2999 रुपये में पा सकते हैं Motorola का 108MP कैमरा वाला G60 फोन, जानें ट्रिक

apple android phone exchange

OnePlus के फोंस पर ऑफर 

अगर आप के पास OnePlus के फोंस हैं तो आप इस एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। अगर आपके पास OnePlus 8 स्मार्टफोन है तो आपको लगभग 15,300 रुपये का ट्रेड-इन एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। इतना ही नहीं अगर आपके पास OnePlus 8T है तो आपको लगभग 16,300 रुपये का फायदा होने वाला है।

अब अगर आपके पास OnePlus 7 Pro या OnePlus 7T स्मार्टफोन है तो आपको क्रमश: 16,100 रुपये और 14,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलने वाला है। इतना ही नहीं अगर आपके पास OnePlus Nord है तो आपको लगभग 13,500 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Infinix Note 12i, 50MP कैमरा से है लैस

हालांकि अगर आपके पास OnePlus 6, OnePlus 6T, OnePlus 5 और OnePlus 5T स्मार्टफोंस हैं तो आपको लगभग 9,400 रुपये, 10,600 रुपये, 7,900 रुपये और 7,300 रुपये का क्रमश: ऑफर मिलने वाला है। 

Samsung Galaxy Phones पर मिलने वाला एक्सचेंज ऑफर 

OnePlus के फोंस पर आप एक्सचेंज डिस्काउंट और ऑफर को देख ही चुके हैं। आइए अब जानते है कि आखिर Samsung Galaxy Phones पर आपको कैसे ऑफर मिल सकते हैं। अगर आपके पास Galaxy S10 या Galaxy S10+ फोन है तो आपको 12,150 रुपये का एक्सचेंज Galaxy S10+ पर मिल सकता है, इतना ही नहीं अगर आपके पास Galaxy S10 है तो आपको 10,000 रुपये के लाभ मिल सकता है।

apple android phone exchange

यह भी पढ़ें: 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 695 के साथ लॉन्च हुआ Motorola Moto G82 5G

इतना ही नहीं, अगर आपके पास Galaxy Note 9 और Galaxy S9+ फोंस हैं तो आपको 11,000 रुपये और 6,900 रुपये का ऑफर मिल सकता है। हालांकि अगर आप Samsung Galaxy M20 को इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस फोन पर लगभग 3,900 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा, आपको Redmi और Poco के कई फोंस पर भी बढ़िया डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo