Asus Zenfone Max Pro M1, M2 और Max M2 को अगले महीने मिलेगा Android 9 पाई अपडेट

Asus Zenfone Max Pro M1, M2 और Max M2 को अगले महीने मिलेगा Android 9 पाई अपडेट
HIGHLIGHTS

इन तीनों फोंस को एंडरोइड 8.1 के साथ पिछले साल लॉन्च किया गया था और कंपनी ने इन फोंस के लिए एंडरोइड पाई अपडेट का वादा किया था।

Asus ने घोषणा की है कि 15 अप्रैल तक Zenfone Max Pro M1, Zenfone Max Pro M2 और Zenfone Max M2 स्मार्टफोन को Android 9 पाई का अपडेट मिल जाएगा। ताईवानी कंपनी ने पिछले महीने Zenfone Max Pro M1 और Zenfone Max Pro M2 के लिए एंडरोइड पाई बीटा अपडेट जारी किया था और उम्मीद की जा रही थी की इस महीने तक फ़ाइनल अपडेट जारी कर दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने पुष्टि कर दी है की 15 अप्रैल तक इन डिवाइसेज़ को एंडरोइड पाई अपडेट मिल जाएगा। 

Zenfone Max Pro M1 और Zenfone Max Pro M2 के साथ ही कंपनी Zenfone Max M2 के लिए भी स्टेबल अपडेट जारी कर सकती है। याद दिला दें, इन तीनों फोंस को एंडरोइड 8.1 के साथ पिछले साल लॉन्च किया गया था और कंपनी ने इन फोंस के लिए एंडरोइड पाई अपडेट का वादा किया था।  

Asus ने एक लिस्ट साझा की थी जिसमें वो फोंस शामिल थे जिन्हें लेटेस्ट एंडरोइड पर अपडेट किया जाएगा। इस लिस्ट में Zenfone 5 सीरीज़, ROG Phone, Zenfone 4 सीरीज़, Zenfone Max Plus M1, Zenfone Live L1 और Zenfone Max M1 शामिल हैं। Asus Zenfone 5Z को पहले ही एंडरोइड पाई अपडेट प्राप्त हो चुका है और ऐसा हो सकता है कि अब अगले तीनों Zenfone मोडल्स को यह अपडेट प्राप्त हो। 

गूगल ने पिछले साल अगस्त में अपने पिक्सल स्मार्टफोंस के लिए एंडरोइड पाई अपडेट जारी किया था। इसके बाद कई एंडरोइड स्मार्टफोन निर्माताओं ने अपने फोंस के लिए यह अपडेट जारी किया जिसमें एसेंशियल, सैमसंग, एचएमडी ग्लोबल और वनप्लस आदि शामिल हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Mi Note 3 और Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोंस को जल्द मिलने वाला है एंड्राइड Pie का अपडेट

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo