Asus Zenfone Max M2 को मिल रहा है Android 10 का अपडेट, जानें सबकुछ

Asus Zenfone Max M2 को मिल रहा है Android 10 का अपडेट, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

Zenfone Max M2 को मिल रहा है नया अपडेट

सिस्टम-वाइड डार्क मोड, डार्क मोड भी शामिल

Asus Zenfone Max M2 को नया Android 10 अपडेट मिलना शुरू हो चुका है। नया सॉफ्टवेयर दो साल पुराने इस फोन के लिए जारी किया गया है और Asus Zenfone Max M2 यूज़र्स को सेटिंग्स में अपडेट चेक करना होगा। लेटेस्ट एंडरोइड 10 के लिए 17.2018.2002.29 वर्जन नंबर का अपडेट है। कंपनी ने मैनुअल डाउनलोड लिंक नहीं जारी किया है लेकिन जल्द ही इसे लाया जा सकता है। याद दिला दें, Asus ZenFone Max M2 को दिसम्बर 2018 में भारत में पेश किया है और फोन के खास फीचर्स में स्नैपड्रैगन 632 SoC और 4,000mAh बैटरी शामिल है।

कंपनी ने अपने फोरम पर Zenfone Max M2 के लिए Android 10 अपडेट की घोषणा कर दी है। चेंजलोग से पुष्टि हुई है कि सिस्टम को लेटेस्ट एंडरोइड सॉफ्टवेयर पर लाया जाएगा और यूज़र्स को सिस्टम-वाइड डार्क मोड, ओप्टीमाइज़्ड जेसचर नेविगेशन, नया UI मिलने वाला है।

चेंजलोग से संकेत मिलते हैं कि अपडेट विडियो और फोटो के लिए इंटरफेस को एकीकृत करता है, विडियो के लिए CIF और QVGA फॉर्मेट सपोर्ट करेगा। Asus आमतौर पर डाउनलोड लिंक तैयार करते हैं लेकिन अभी तक यह उपलब्ध नहीं हुआ है। उम्मीद है कि जल्द ही यह लिंक वैबसाइट पर उपलब्ध हो जाएगा।  

Asus Zenfone Max M2 में 6.26 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर नौच दिया गया है और इसका रेज़ोल्यूशन 1520×720 पिक्सल है तथा यह 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। यह डिवाइस 64-बिट ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 द्वारा संचालित है जो 14nm फेब्रिकेशन प्रोसेस पर तैयार किया गया है। डिवाइस 3GB रैम और 32GB स्टोरेज और 4GB रैम तथा 64GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ आता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Asus Zenfone Max M2 के बैक पर 13 और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि डिवाइस के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है और डिवाइस में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस में एक हेडफोन जैक और एक माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। डिवाइस को ब्लू और ब्लैक कलर के विकल्पों में खरीदा जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo