आसुस जेनफ़ोन 3 सीरीज 30 मई को हो सकती है पेश

आसुस जेनफ़ोन 3 सीरीज 30 मई को हो सकती है पेश
HIGHLIGHTS

लीक्स पर नज़र डालें तो जेनफ़ोन 3 स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो मौजूद हो सकता है. यह फ़ोन मेटल और ग्लास बॉडी के साथ आ सकता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी आसुस 30 मई को एक इवेंट का आयोजन कर रहा है. उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कंपनी अपनी नई जेनफ़ोन 3 सीरीज को पेश करेगी. इसके लिए कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक काउंटडाउन भी लगा रखा है. कंपनी की वेबसाइट पर इस काउंटडाउन को देखा जा सकता है. अगर इस काउंटडाउन पर नज़र डालें तो पता चलता है कि कंपनी की यह नई डिवाइसेस इंटेल के प्रोडक्ट्स के साथ पेश हो सकती है.

उम्मीद के अनुसार, अगर आसुस इस इवेंट में अपनी जेनफ़ोन 3 सीरीज को पेश करती है और जल्द ही बाज़ार में हमें बहुत से नए फ़ोन देखने को मिलेंगे, क्योंकि कंपनी ने जेनफ़ोन 2 सीरीज के साथ भी कुछ ऐसा ही किया था. जेनफ़ोन 2 सीरीज के तहत कंपनी ने बाज़ार में कई स्मार्टफ़ोन पेश किए थे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

इसके साथ ही उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी जेनपैड टैबलेट, जेनबुक लैपटॉप और एक नई जेनवॉच के अलावा कुछ और डिवाइसेस को भी पेश कर सकता है. इसके साथ ही आजकल के दौर में सभी कंपनियां VR सेट को भी पेश कर रही है तो उम्मीद है कि आसुस भी एक VR सेट पेश करे. 

अगर पिछले कुछ समय में सामने आए कुछ लीक्स पर नज़र डालें तो जेनफ़ोन 3 स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो मौजूद हो सकता है. यह फ़ोन मेटल और ग्लास बॉडी के साथ आ सकता है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी J5, J7 (2016) वैरिएंट्स भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 13,990, Rs. 16,990

इसे भी देखें: शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन के वीडियो टीज़र्स आए सामने

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo