मिड-रेंज फोंस की बोलती बंद करने Apple ला रहा है नया धुरंधर, जानें कब है लॉन्चिंग

मिड-रेंज फोंस की बोलती बंद करने Apple ला रहा है नया धुरंधर, जानें कब है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

जल्द प्रॉडक्शन फेज में आएगा iPhone SE 3

अगले साल स्प्रिंग सीज़न में लॉन्च हो सकता है iPhone SE 3

मिड-रेंज सेगमेंट में खलबली मचाएगा नया आईफोन

अगर आप आईफोन खरीदना (iphone purchase) चाह रहे हैं लेकिन इसकी महंगी कीमत की वजह से इसे अफोर्ड नहीं कर पा रहे हैं तो बता दें कि कंपनी एक नए आईफोन मॉडल (new iPhone model) पर काम कर रही है जो बेहद किफ़ायती होने वाली है। यह आगामी आईफोन (upcoming iphone) iPhone SE 3 होने वाला है।

बता दें कि iPhone SE 3 से जुड़े लीक्स और जानकारी सामने आने लगी हैं। अब नई रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone SE 3 जल्द ही प्रॉडक्शन फेज (production phase) में एंट्री लेने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन को स्प्रिंग सीज़न (spring season) में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Vodafone idea ग्राहकों को घर बैठे मिलेगी नई सिम की होम डिलिवरी, जानें क्या है नई सेवा

iPhone SE 3 अनुमानित स्पेक्स (iPhone SE 3 expected specs)

लीक के मुताबिक, आगामी Apple iPhone SE 3 को 4.7 इंच की Retina HD LCD डिस्प्ले दी जाएगी और फोन में होम बटन (home button) दिया जाएगा जिसमें एक फिंगरप्रिंट सेन्सर (fingerprint sensor) को एम्बेड किया जाएगा। एप्पल (Apple) का स्मार्टफोन LCD डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें होम बटन को शामिल किया जाएगा।

iphone se 3

डिवाइस को एप्पल A15 प्रॉसेसर के साथ पेश किया जागा जबकि इसे 3GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा जबकि प्लस वेरिएंट में 4GB रैम मिलेगी। चिपसेट को 5G कनेक्टिविटी के साथ उतारा जाएगा। डिवाइस 12 मेगापिक्सल के सिंगल कैमरा के साथ आएगा जो फोटोग्राफी को और भी बेहतर बनाएगा।          

यह भी पढ़ें: Spider-Man से लेकर Pushpa: The Rise तक खूब मचा रही हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल, नए साल से पहले दो और फिल्में हैं कतार में

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस डिवाइस को एक्सटर्नल X60M 5G बेसबैंड चिप के साथ लाया जा सकता है। कुछ समय पहले रिपोर्ट से इस बात का पता चला था कि आगामी आईफोन मॉडल को Qualcomm Snapdragon X60 5G मॉडम चिपसेट के साथ आएगा और इसका प्रोडक्शन दिसंबर 2021 में शुरू हो सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo