Apple जल्द लॉन्च कर सकता है Apple iPhone SE 2 के दो नए वैरिएंट

Apple जल्द लॉन्च कर सकता है Apple iPhone SE 2 के दो नए वैरिएंट
HIGHLIGHTS

सामने आ रहा है कि Apple की ओर से iPhone SE 2 के दो नए वैरिएंट लॉन्च किये जा सकते हैं

इस तरह की योजना भी Apple की ओर से बना ली गई है

ऐसा सामने आ रहा है कि Apple iPhone SE 2 में आपको A143 Bionic चिपसेट मिल सकता है, ऐसा ही कुछ iPhone 11 सीरीज में भी देखा गया है

Apple कथित तौर पर अपने Apple iPhone SE 2 के दो नए वैरिएंट लॉन्च कर सकता है। ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से ऐसी योजना भी बनाई गई है। हालाँकि कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है, अर्थात् लॉन्च का शेड्यूल अभी तक सामने नहीं आया है। हालाँकि डिवाइस के बारे में जानकारी सामने आ रही है, और इसी से पता चल रहा है कि आखिर इस मोबाइल फोन में आखिर किस तरह के फीचर्स होने वाले हैं। 

अगर हम Digitimes की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि एप्पल सप्लाई चैन को कोट करते हुए ऐसा लिखा गया है कि Apple की ओर से iPhone SE 2 और iPhone SE 2 Plus स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसका पहला मॉडल 4.7-इंच की LCD स्क्रीन से लैस होने वाला है। इसके अलावा इसका डिजाईन iPhone 8 से काफी मिलता जुलता होगा। इसके अलावा इसमें आपको Apple iPhone 11 सीरीज के जैसे ही A13 Bionic चिपसेट मिलने वाला है। 

हालाँकि इतने पर ही इसके बारे में जानकारी ख़त्म नहीं होती है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक टच आईडी फिंगरप्रिंट रीडर मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको 3GB की रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको रियर पैनल पर एक सिंगल रियर कैमरा मिलने वाला है। 

अभी तक सामने आया है कि iPhone SE 2 मोबाइल फोन को 3C सर्टिफिकेशन मिल चुका है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5W का चार्जर भी मिलने वाला है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को 2020 की पहली हाफ में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसे कई रंगों में लॉन्च किया जा सकता है, और कीमत की अगर बात करें तो आपको यह लगभग 450 डॉलर यानी Rs 32,500 में मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo