Poco एक के बाद एक फोन लाने के लिए है तैयार, आगामी फोन लिस्ट में शामिल हुआ Poco F5 Pro

Poco एक के बाद एक फोन लाने के लिए है तैयार, आगामी फोन लिस्ट में शामिल हुआ Poco F5 Pro
HIGHLIGHTS

Poco आने वाले महीनों में Poco F5 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है

Poco F5 के साथ ही एंट्री लेगा Poco F5 Pro

Poco F5 Pro में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा

नई रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि Poco F5 को जल्द ही पेश किया जाने वाला है। फोन के साथ प्रीमियम Poco F5 Pro भी एंट्री लेगा। नए लीक से जानकारी सामने आई है कि Pro मॉडल में क्या मिलेगा। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, Xiaomi का सब-ब्रांड Poco आने वाले महीनों में Poco F5 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में फोन की जानकारी भी लीक हुई है और अब ऐसा लगता है कि डिवाइस के साथ इसका बड़ा मॉडल Poco F5 Pro भी एंट्री लेगा। 

लीकर Yogesh Brar के मुताबिक, Poco F5 Pro जल्द एंट्री लेने के लिए तैयार है और यह 6.67 इंच की  2K 120Hz OLED डिस्प्ले से लैस होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा और इसे 12GB रैम व 256GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया जाएगा। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

poco f5

Poco F5 Pro कैमरा 

Poco F5 Pro में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलने की उम्मीद है। यह सोनी CMOS सेन्सर नहीं होगा इसका मतलब है कि डिवाइस में Omnivision का OV64 सीरीज सेन्सर मिलने की उम्मीद है। मुख्य कैमरा को 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइस सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेन्सर का साथ मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रन्ट कैमरा मिलेगा। अभी तक ज़ूम लेंस की तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Poco F5 Pro एंड्रॉइड 13 आधारित MIUI 14 के साथ आ सकता है और अन्य फीचर्स में 67W चार्जिंग और 5500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। डिवाइस को अप्रैल के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo