यहाँ से खरीदें Smartphone की कीमत में आने वाला Jio Book Laptop! इस समय मिल रही धाकड़ डील

यहाँ से खरीदें Smartphone की कीमत में आने वाला Jio Book Laptop! इस समय मिल रही धाकड़ डील
HIGHLIGHTS

JioBook लैपटॉप अब भारत में 15,000 रुपये से कम में सभी के लिए उपलब्ध है।

JioBook लैपटॉप 15,799 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है, जो इसकी मूल कीमत की तुलना में थोड़ा कम है।

डिवाइस को शुरुआत में सरकारी वेबसाइट पर 19,500 रुपये में लिस्ट किया गया था।

JioBook लैपटॉप अब भारत में 15,000 रुपये से कम में सभी के लिए उपलब्ध है। इसका मतलब है कि इसे सभी आसानी से खरीद सकते हैं। अभी तक के लिए यह कुछ ही लोगों के लिए खरीदने के लिए उपलब्ध था। अब अगर आप बेहद ही कम कीमत में एक लैपटॉप खरीदने की आस काफी समय से लगा रहे हैं तो आप इस लैपटॉप को बड़ी ही आसानी से अपने घर ले सकते हैं, इसके अलावा इसे खरीदने के बाद आपको जेब पर भी कोई असर नहीं होने वाला है। आपको याद दिला देते है कि, रिलायंस जियो ने इस महीने की शुरुआत में इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2022) में अपने पहले लैपटॉप को पेश किया था। डिवाइस को इसके बाद सरकारी अधिकारियों के लिए उपलब्ध कराया गया था और अब यह आखिरकार सभी के लिए सेल पर आ चुका है। 

यह भी पढ़ें: अब Lava के इस फोन पर दौड़ेगा Jio और Airtel का सुपरफास्ट 5G इंटरनेट

JioBook लैपटॉप 15,799 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है, जो इसकी मूल कीमत की तुलना में थोड़ा कम है। डिवाइस को शुरुआत में सरकारी वेबसाइट पर 19,500 रुपये में लिस्ट किया गया था। ऐसा लगता है कि लैपटॉप को या तो रियायती कीमत पर लिस्ट किया गया है या कम कीमत पर नियमित उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इच्छुक खरीदार रिलायंस डिजिटल स्टोर के माध्यम से इस सबसे सस्ते लैपटॉप को खरीद सकते हैं। 

JioBook india launch sale in india

कई बैंक कार्डों पर 5,000 रुपये तक की इंस्टेंट छूट भी आपको इस लैपटॉप पर दी जा रही है। प्लेटफॉर्म प्रमुख बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर 3,000 रुपये की छूट और क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 5,000 रुपये की छूट दे रहा है। डेबिट कार्डधारक भी कुछ छूट का लाभ उठा सकेंगे, जिसे आप रिलायंस डिजिटल वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Jio Book लैपटॉप के स्पेक्स और फीचर 

Jio Book laptop में एक 11.6-inch HD डिस्प्ले मौजूद है, जो 1366×768 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर मिल रहा है, इतना ही नहीं आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसमें एड्रेनो 610 GPU भी मिल रहा है। Jio Book एक 4G लैपटॉप है, हालांकि यह प्लास्टिक से निर्मित है और इसके लिड पर आपको Jio Logo भी नजर आने वाला है। 

Jio Book on Reliance Digital store

यह भी पढ़ें: Oppo A17k स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है बेहद कम, देखें धाकड़ फीचर

Jio Book में आपको 2GB रैम मिल रही है, हालांकि स्टॉरिज के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसमें Jio OS मिल सकता है। हालांकि इसके अलावा आपको इसमें विडियो रिकॉर्डिंग के लिए एक HD कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको इसमें पहले से ही इंस्टॉल किए गए कई ऐप्स भी इसमें मिल रहे हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo