Vivo IPL 2020 Auctions: Mobile App पर ले सकते हैं सभी लाइव अपडेट

Vivo IPL 2020 Auctions: Mobile App पर ले सकते हैं सभी लाइव अपडेट
HIGHLIGHTS

Vivo IPL 2020 Auctions- इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) नीलामी में बड़े नाम और बड़े पैमाने पर पैसा भी शामिल होगा

हालाँकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप कैसे इस ऑक्शन को अपने मोबाइल एप्प पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी आज (19 दिसंबर) को होगी। नीलामी में भारतीय टीम देश और विदेश दोनों के खिलाड़ियों के लिए बोली लगाएगी। इसलिए, जबकि बड़े नामों पर भारी बोली लगाने की उम्मीद की जा रही है, वहीँ हम IPL 2020 में बड़े पैमाने पर पैसा भी देखने वाले हैं, इस मौके पर हमें कई युवा प्रतिभाओं के उभरने का भी मौक़ा नजर आ रहा है। आप कैसे इस ऑक्शन को लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं। आज हम आपको इसी बारे में बताने वाले हैं।

नीलामी में युवा खिलाड़ियों में अफगानिस्तान के नूर अहमद और मुंबई के यशस्वी जायसवाल शामिल हैं। तमिलनाडु के स्पिनर आर साई किशोर और बंगाल के तेज गेंदबाज ईशान पोरेल को भी यहाँ देखा जा सकता है। सभी खिलाड़ी 20 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ इस नीलामी में शामिल हुए हैं।

वीवो आईपीएल (Vivo IPL 2020) खिलाडियों की नीलामी को हॉटस्टार और जियोटीवी ऐप का उपयोग करके लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है। यदि आप इसे टेलीविजन पर देखना पसंद करते हैं, तो नीलामी स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 3 चैनलों पर दिखाई देगी।

आईपीएल के 2020 सीज़न की नीलामी 19 दिसंबर 2019 को यानी आज होगी। यह कार्यक्रम दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। यह नीलामी भारत के कोलकाता में हो रही है। नीलामी में कुल 332 क्रिकेटर शामिल होंगे। इसमें 186 भारतीय और 146 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। हालाँकि, यह सबसे बड़ी नीलामी नहीं होगी क्योंकि केवल 73 स्लॉट आठ टीमों द्वारा भरे जाने हैं। इनमें से केवल 29 ही विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं।

खर्च करने वाली अधिकतम राशि वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब (42.70 करोड़ रुपये) है। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली की टीम में शामिल करने के बाद KXIP को कप्तान की तलाश होगी। इसके अलावा, वह पंजाब की टीम बहुत अधिक खर्च कर सकती है और इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन या ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच को अपनी टीम में लेने के लिए कुछ कदम उठा सकती है।

पसंदीदा चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास पहले से ही चुनिंदा खिलाड़ी हैं। इन टीमों को चोटों के मामले में पैक करने के लिए छोटे खिलाड़ियों की तलाश होगी। इसके अलावा, दोनों टीमों के पास खर्च करने के लिए बहुत पैसा नहीं है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo