TCL और सेगुन लाइफ ने भारत में इन्फ्रारेड थर्मामीटर लॉन्च करने के लिए मिलाया हाथ

TCL और सेगुन लाइफ ने भारत में इन्फ्रारेड थर्मामीटर लॉन्च करने के लिए मिलाया हाथ
HIGHLIGHTS

TCL IR थर्मामीटर लॉन्च करने के लिए सेगुन के साथ भागीदारी की

Amazon. in और Segunlife.com पर लॉन्च किया गया

जून से यह उत्पाद भारत भर के महानगर के ऑफ़लाइन बाजार में उपलब्ध होगा

 सेगुन लाइफ, विभिन्न COVID-19 हेल्पलाइन और गैर-लाभकारी पहल की दिशा में काम करने वाले पहनने योग्य और हेल्थकेयर उपकरणों में एक देसी ब्रांड, ने भारत में COVID-19 की सहायता के लिए अवरक्त थर्मामीटर लॉन्च करने के लिए TCL के साथ साझेदारी की है। थर्मामीटर कंपन चेतावनी और सटीक एर्गोनोमिक माप के साथ एचडी एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा ।

सेगुन लाइफ थर्मामीटर गैर-स्पर्श 3-इन -1 डिजिटल रूप से तापमान के विभिन्न स्तरों के लिए सुसज्जित है। यह भोजन, वस्तुओं और तरल पदार्थों के लिए कमरे में तापमान को माप सकता है। थर्मामीटर 1 yr वारंटी सपोर्ट के साथ आता है। 

डिवाइस संपर्क जोखिम से बचने के लिए दूर से तापमान को मापने के लिए नो-टच डिजिटल सेंसर के साथ आता है। यह सेल्सियस और फ़ारेनहाइट के बीच एक स्विच विकल्प के साथ प्रदान किया जाता है। नॉन-टच 3-इन -1 डिजिटल इंफ्रारेड एलईडी हाई, नॉर्मल और लो के बीच अपना कलर बेस टेम्परेचर बदलती है। यह बुखार को लाल होने का पता लगाते हुए बैकलाइट का रंग बदलता है। थर्मामीटर उच्च सटीकता एर्गोनोमिक और स्वचालित पावर-ऑफ सुविधाओं से सुसज्जित है। पता लगाने का समय 1 सेकंड है। एलईडी तीन रंगों में आता है सफेद, हरा और लाल। डिवाइस की कीमत 3,999 / – है।

लॉन्च पर, सीपी खंडेलवाल, सीईओ – पीआर इनोवेशन (बिजनेस सेगुन लाइफ) का कहना है, '' बेहतरीन इनोवेशन वाले लोगों की सेवा करने के लिए, हमने यह सुनिश्चित करने के लिए टीसीएल के साथ साझेदारी की है कि लोगों को होनहार ब्रैकेट में बेहतरीन क्वालिटी के उत्पाद मिलने चाहिए। नई लॉन्च हुई IR थर्मामीटर एलसीडी स्क्रीन की नवीनतम विशेषताओं और उच्च सटीकता माप से सुसज्जित है। उपभोक्ताओं ने हमेशा हमारे उत्पादों को स्वीकार किया है, और पहले की तरह, हम उनसे उसी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं।”

इसे जोड़ते हुए, डेविड हुआंग, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, TCL, कहते हैं, “हम इस समय सेगुन लाइफ के साथ साझेदारी कर खुश हैं, जहाँ इन सेंसर थर्मामीटर के लिए बड़े पैमाने पर आवश्यकताएं हैं। इस रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से, हम एक किफायती मूल्य ब्रैकेट में सर्वश्रेष्ठ नवाचार के साथ ग्राहकों की सेवा के लिए तत्पर हैं।”

शालिनी पुचलपल्ली, निदेशक – श्रेणी प्रबंधन, अमेज़न इंडिया ने कहा “हमें Amazon.in पर हमारी COVID  -19 आपूर्ति में IR थर्मामीटर पर TCL-Segun उत्पाद लाइन जोड़ने की खुशी है। यह देश भर में ग्राहकों के लिए स्वास्थ्य संबंधी उत्पादों तक आसान पहुंच को सक्षम बनाने के हमारे प्रयासों के अनुरूप है।”

यह प्रोडक्ट segunlife.com और  https://www.amazon.in/gp/product/B087PWJ9JW  पर उपलब्ध हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo