पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया स्मार्ट म्युज़िक LED प्रोजक्टर Pico 10

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया स्मार्ट म्युज़िक LED प्रोजक्टर Pico 10
HIGHLIGHTS

पोर्टेबल और आधुनिक कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स बाज़ार में जाने-माने ब्राण्ड पोर्टोनिक्स ने Pico 10 का लॉन्च किया है

यह कॉम्पैक्ट स्मार्ट म्युज़िक LED प्रोजेक्टर स्विच ऑन करते ही शानदार इफेक्ट देता है

बेहतरीन फीचर्स से युक्त पोर्टोनिक्स Pico 10 किसी भी स्पेस को बड़ी ही आसानी से एंटरटेनमेन्ट ज़ोन, मुवी थिएटर या क्लासरूम में बदल देता है

पोर्टेबल और आधुनिक कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स बाज़ार में जाने-माने ब्राण्ड पोर्टोनिक्स ने Pico 10 का लॉन्च किया है। यह कॉम्पैक्ट स्मार्ट म्युज़िक LED प्रोजेक्टर स्विच ऑन करते ही शानदार इफेक्ट देता है। बेहतरीन फीचर्स से युक्त पोर्टोनिक्स Pico 10 किसी भी स्पेस को बड़ी ही आसानी से एंटरटेनमेन्ट ज़ोन, मुवी थिएटर या क्लासरूम में बदल देता है।

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

कीमत और उपलब्धताः

पोर्टोनिक्स Pico 10 स्मार्ट म्युज़िक LED प्रोजेक्टर की कीमत मात्र रुपये 29,990 है, यह कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट तथा अन्य अग्रणी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स पर उपलब्ध है। प्रोडक्ट 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।  

पोर्टोनिक्स Pico 10 में क्या हैं फीचर

आधुनिक टेक्नोलॉजी से युक्त पोर्टोनिक्स Pico 10 बेहद कॉम्पैक्ट और ज़बरदस्त पोर्टेबल LED प्रोजेक्टर है जो स्टीरियो वायरलैस म्युज़िक सिस्टम के साथ आता है। पावरफुल 280 Lumens LED लैम्प से युक्त Pico 10 एंड्रोइड 9.0 से पावर्ड है, जो 150 इंच तक की इमेजेज़ और वीडियोज़ को किसी भी सरफेस पर प्रोजेक्ट कर सकता है। यह 480p तक का रेज़ोल्यूशन देता है, जिसकी मदद से तस्वीरें और वीडियो एकदम क्लियर दिखाई देते हैं। एंड्रोइड OS और बिल्ट-इन Wi-Fi नेटवर्क के साथ आप अब जब चाहें, जहां चाहें नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, यूट्यूब का लुत्फ़ उठा सकते हैं। तो आप जहां जाएंगे, एंटरटेनमेन्ट आपके साथ होगा।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने नई कीमत के साथ बदला अपना पुराना रिचार्ज, ऐप से रिचार्ज करने पर अभी है डिस्काउंट

पोर्टोनिक्स Pico 10 स्टीरियो 5W वायरलैस स्पीकर सिस्टम के साथ आता है, जो आपको एंटरटेनमेन्ट का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। इसके कीस्टोन करेक्शन फीचर के साथ आप किसी भी वीडियो या तस्वीर को हर एंगल पर वॉल या स्क्रीन पर प्रोजेक्ट कर सकते हैं। इसके ऑटो एवं मैनुअल कीस्टोन करेक्शन के साथ काम और एंटरटेनमेन्ट पर आपका पूरा नियन्त्रण रहेगा। आप अपने लॉन को मुवी हब बनाना चाहते हैं या कमरे को बच्चों का क्लासरूम- पोर्टोनिक्स Pico 10 एक्शन के लिए तैयार है। 

पोर्टोनिक्स Pico 10 के फीचर्स और मल्टीपल इंटरफेस ऑप्शन्स इसे सबसे खास और सबसे अलग बनाते हैं। इसके HDMI पोर्ट से सीधे या Miracast से वायरलैस तरीके से कंटेंट को स्ट्रीम किया जा सकता है या आप चाहें तो USB पैन ड्राइव, AUX या ब्लूटुथ से मुवी या म्युज़िक प्ले कर सकते हैं। जब चाहें अपने कमरे को मुवी थिएटर में बदल लें या जब मन करे पार्टी करें- Pico 10  आपके मनोरंजन के लिए तैयार है। आप अपने गेमिंग कंसोल (Xbox or PS3/4) को प्लग इन कर गेमिंग का भी शानदार अनुभाव पा सकते हैं। बस बैठ जाइए, रिलेक्स कीजिए और पोर्टोनिक्स Pico 10 के फुल फंक्शन रिमोट या फुल-फंक्शन कीबोर्ड के साथ जो चाहे कीजिए।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती

अपने अपने पसंदीदा म्युज़िक या मुवीज़ को अपने साथ कहीं भी लेकर जा सकते हैं। बड़ी 5200mAh रीचार्जेबल बैटरी के साथ आप 160 मिनट तक नॉन-स्टाप म्युज़िक का लुत्फ़ उठा सकते हैं। आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी की योजना बना रहे हैं, तो बस कैम्पफायर कीजिए, खाने का इंतज़ाम कीजिए और अपनी पसंदीदा फिल्मों और शोज़ का आनंद लीजिए।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo