4GB तक डेली डेटा के साथ आने वाले धांसू रिचार्ज प्लांस, देखें कहीं आपने मिस तो नहीं किए

4GB तक डेली डेटा के साथ आने वाले धांसू रिचार्ज प्लांस, देखें कहीं आपने मिस तो नहीं किए
HIGHLIGHTS

हम आपको Reliance Jio, Vodafone-Idea Vi, Airtel और BSNL के 500 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले कुछ सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

इन प्लांस में कंपनियों की ओर से 4GB तक डेटा ऑफर किया जाता है।

अन्य लाभ आप जानते ही हैं कि इन प्लांस में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य बहुत से बेनेफिट मिलने वाले हैं।

कम कीमत पर ज्यादा से ज्यादा बेनेफिट किसको नहीं चाहिए? बाजार में मेरी तरह ही बहुत से ऐसे लोग हैं, जो कम कीमत में ज्यादा लाभ के साथ आने वाले प्लांस को पसंद करते हैं। इसलिए टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को कई शानदार और किफायती प्लान ऑफर कर रही हैं। यहां हम आपको Reliance Jio, Vodafone-Idea Vi, Airtel और BSNL के 500 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले कुछ सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं। इन प्लांस में कंपनियों की ओर से 4GB तक डेटा ऑफर किया जाता है, अन्य लाभ आप जानते ही हैं कि इन प्लांस में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य बहुत से बेनेफिट मिलने वाले हैं। 

वोडाफोन-आइडिया का 475 रुपये का प्लान

यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट के तौर पर यूजर्स को डेली 4GB डेटा ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री SMS भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आपको देश के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिल रहा है। हालांकि प्लान में मिलने वाले लाभ यहीं पर खत्म नहीं होते हैं, इस प्लान में यूजर्स को बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट जैसे ऑफर भी मिलते हैं। प्लान मेंबर्स को कंपनी की ओर से वीआई मूवीज एंड टीवी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। 

जियो का 419 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी इस प्लान में डेली 3GB डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में डेली 100 SMS भी फ्री में मिलते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ देती है। इसके अलावा, यह प्लान Jio TV और Jio Cinema जैसे Jio ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

एयरटेल का 399 रुपये का प्लान

इस प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की पेशकश कर रही है। प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल के लिए आपको डेली 2.5GB डेटा मिलेगा। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 3 महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।

बीएसएनएल का 398 रुपये का प्लान

बीएसएनएल का यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस मिलेंगे। प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल के लिए कंपनी अनलिमिटेड डेटा भी ऑफर कर रही है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo