ये कंपनी केवल 141 रुपये में दे रही 365 दिन की वैलिडिटी वाला धांसू प्लान, Airtel-Jio-Vi के छूटे पसीने

ये कंपनी केवल 141 रुपये में दे रही 365 दिन की वैलिडिटी वाला धांसू प्लान, Airtel-Jio-Vi के छूटे पसीने
HIGHLIGHTS

MTNL ने एक धांसू प्लान पेश करके बड़े बड़े टेलीकॉम प्लेयर्स की बोलती बंद कर दी है

एमटीएनएल (MTNL) के सालाना प्रीपेड प्लान के तौर पर ऐसे रिचार्ज प्लान ऑफर करता है जिसमें 150 रूपये से कम में पूरे एक साल की वैधता मिलती है

इस प्लान में आपको हाई-स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलता है

देश की सभी टेलीकॉम कंपनियों की ये कोशिश रहती हैं कि वो अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर कर सकें जिनमें अधिक लाभ मिलते हैं। आज हम आपको ऐसे प्लांस के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने सबके छक्के छुड़ा दिए हैं। चलिए जानते हैं कौन-सी कंपनी है जिसने रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

बता दें कि एमटीएनएल (MTNL) के सालाना प्रीपेड प्लान के तौर पर ऐसे रिचार्ज प्लान ऑफर करता है जिसमें 150 रूपये से कम में पूरे एक साल की वैधता मिलती है। इस प्लान में आपको हाई-स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलता है।

MTNL rs 141 recharge plan

हम एमटीएनएल (MTNL) के 141 रूपये के प्लान की बात कर रहे हैं जो 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में 90 दिनों के लिए 1GB डाटा मिलेगा, साथ ही एमटीएनएल (MTNL) नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: 20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

अगर आप दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो आपको उसके लिए 200 फ्री मिनट्स मिलते हैं। ये मिनट खत्म होने के बाद 25 पैसा प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज देना होगा। यह चार्ज केवल 90 दिनों तक के लिए होगा, वहीं 90 दिनों के बाद आपको हर सेकंड का 0.02 पैसा चार्ज देना होगा।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo