मैक्सहब ने भारत में डिस्प्ले और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग डिवाइस पोर्टफोलियो में 3 नए इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च किए

मैक्सहब ने भारत में डिस्प्ले और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग डिवाइस पोर्टफोलियो में 3 नए इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

लॉन्च किए गए प्रोडक्ट्स में रैप्टर सीरीज एलईडी वीडियो वॉल, नॉन-टच डिस्प्ले और 360-डिग्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरा यूसी एम40 शामिल है

पेशेवरों, शिक्षाविदों, कॉरपोरेट्स और आम लोगों के लिए इनोवेटिव माहौल बना रहा है

दुनियाभर में इंटरैक्टिव और कोलेबोरेशन की सुविधाओं की पेशकश करने वाली अग्रणी कंपनी मैक्सहब ने आज भारत में डिस्प्ले और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग डिवाइस पोर्टफोलियो में 3 नए इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी सॉल्युशन के तौर पर छोटे से मध्यम आकार के कॉन्फ्रेंस हॉल्स को इन प्रोडक्ट्स का लाभ मिल सकेगा। साथ ही स्मार्ट क्लासरूम बनाने में भी मदद मिलेगी। इससे बैठकों और लर्निंग सेशंस की इफेक्टिवनेस और प्रोडक्टिविटी में समान वृद्धि होगी। नई लॉन्च की गई प्रोडक्ट रेंज में रैप्टर सीरीज एलईडी वीडियो वॉल, नॉन-टच डिस्प्ले और 360-डिग्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरा – यूसी एम40 शामिल हैं।

कोविड19 महामारी से हर उद्योग व्यापक रूप में प्रभावित हुआ है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरों और डिस्प्ले डिवाइसेज ने वर्क फ्रॉम होम, लर्न फ्रॉम होम, हाइब्रिड लर्निंग और सोशल डिस्टेंसिंग जैसी अवधारणाओं को आसान बना दिया है। इस वजह से महामारी के बाद के युग में भी सभी को इनोवेटिव इंटरैक्टिव सॉल्युशंस का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहन मिला है। मैक्सहब के आउट-ऑफ-द-बॉक्स प्रोडक्ट बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ तेजी से ग्राहकों की पहली पसंद बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें: साउथ की इन फिल्मों ने विदेश में भी किया कमाल का बिजनेस, बॉलीवुड फिल्मों को छोड़ दिया है पीछे

maxhub products launch in india

  •  नई रैप्टर सीरीज़ इंटिग्रेटेड 4के एलईडी वॉल डिस्प्ले है, जो बड़े डिस्प्ले और कोलेबोरेशन में महत्वपूर्ण उपलब्धि है। इंटिग्रेटेड स्टूडियो-क्वालिटी वाला स्पीकर साउंड की स्पष्टता को बढ़ाता है और अत्याधुनिक ऑपरेटिंग सिस्टम ओवरऑल परफॉर्मंस को बेहतरीन बनाता है। यह प्रतिभागियों और प्रेजेंटर्स को किसी भी इनडोर सेटिंग में स्वाभाविक रूप से बातचीत की सुविधा प्रदान करता है। अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ब्राइटनेस/ कंट्रास्ट रेश्यो, इमर्सिव 4के डिस्प्ले, अद्भुत कलर एक्यूरेसी और बेहतरीन डेप्थ गारंटी कभी न भूलने वाले प्रभाव की गारंटी है।
  • जनता के लिए समाचार, प्रचार या महत्वपूर्ण जानकारी डिस्प्ले करने के लिए रिटेल और कमर्शियल सेक्टर में नॉन-टच डिस्प्ले का तेजी से उपयोग हो रहा है। मैक्सहब के 4के नॉन-टच डिस्प्ले विविध एप्लिकेशन माहौल के लिए एंबिएंट लाइट में बेहतरीन परफॉर्मंस क्वालिटी प्रदान करते हैं। यह एक वर्सेटाइल प्लेटफॉर्म है जो विभिन्न ब्रॉडकास्ट सिस्टम के साथ कम्पैटिबल है। यह एंड्रॉइड, विंडोज और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कम्पैटिबल है, जो बीवायओडी अप्रौच का समर्थन करने के लिए कई डिवाइसेस के साथ सुरक्षित कनेक्टिविटी प्रदान करता है। इसका उपयोग बिजनेस, सरकार, स्वास्थ्य सेवा, हॉस्पिटैलिटी, म्यूजियम और रिटेल सहित विभिन्न क्षेत्रों में हो सकता है। वायरलेस शेयरिंग, रिमोट डिवाइस मैनेजमेंट, मल्टीपल-पोर्ट्स नॉन-टच डिस्प्ले जैसे फीचर इस प्रोडक्ट को यूनिक बनाते हैं। मैक्सहब कैमरा और स्पीकर फोन से जुड़ने से बैठकों, ट्रेनिंग रूम आदि के लिए एक कम्प्लीट सॉल्युशन प्राप्त होता है।
  • 360-डिग्री यूसी एम40 कॉन्फ्रेंस कैमरा हर चेहरे को मॉनिटर कर सकता है या छोटे से मध्यम आकार वाले स्थानों में हर तरफ फॉलो कर सकता है। यह इतना छोटा है कि हाथ की हथेली में भी फिट हो सकता है। यह वास्तविक 360° इमर्सिव अनुभव के लिए रिफाइंड स्पीकर ट्रैकिंग के साथ 4-लेंस एक्यूरेसी जोड़ता है। इसका अनुभव शानदार है, और कवरेज व्यापक। हर प्लेटफॉर्म पर कम से कम डिस्टॉर्शन के साथ बेहतरीन परफॉर्मंस देता है।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) के लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, स्पेक्स और फीचर्स की ये जानकारी

सीवीटीई इंडिया और सार्क क्षेत्र के कार्यकारी निदेशक अविनाश जौहरी ने कहा कि, "टेक्नोलॉजी के तौर पर एडवांस और बेहतरीन प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज के साथ मैक्सहब अपने यूजर-फ्रेंडली ऑपरेशन, एडॉप्टेबल डिप्लॉयमेंट और आसान रखरखाव में नए बेंचमार्क स्थापित कर रहा है। हमारे ग्राहकों के लिए हमने बेहतरीन मूल्य की पेशकश करके हम आने वाले वर्षों में भारत और सार्क क्षेत्र में तेजी से वृद्धि करने की इच्छा रखते हैं।" 

maxhub products launch in india

यह प्रोडक्ट तेजी से सीखने को, टीम वर्क को बढ़ावा देंगे और प्रोडक्टिव पार्टनरशिप की सुविधा प्रदान करेंगे। इन प्रोडक्ट्स को ग्राहकों के लिए अधिक सुविधाजनक, इंटेलिजेंट और प्रोडक्टिव कम्युनिकेशन अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ग्राहक इनके जरिए वर्कप्लेस, क्लासरूम्स, रिमोट वर्कस्टेशन, और/या लर्निंग स्टेशनों के लिए चैनल पार्टनर के जरिए आसान पहुंच हासिल कर सकते हैं और उन्हें विश्व स्तरीय प्रोडक्ट्स की एक अविश्वसनीय रेंज का लाभ मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: Tecno का Spark 8P जल्द भारत में होगा लॉन्च, अब तक मिली ये जानकारी

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo