Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! केवल 200 रुपये में मिलेंगे Disney+ Hotstar समेत ये 14 OTT

Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! केवल 200 रुपये में मिलेंगे Disney+ Hotstar समेत ये 14 OTT
HIGHLIGHTS

यहाँ आपको बता देते हैं कि Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए ज़ीरो एंट्री कॉस्ट के कुछ नए postpaid entertainment plan पेश किए हैं

इन प्लांस की शुरुआत 499 रुपये से होती है, हालांकि यह कीमत 3,999 रुपये तक जाती है

इन सभी नए नवेले Jio Plans में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट स्पीड के अलावा की OTT Apps का भी फ्री एक्सेस मिलता है

Reliance Jio ने अपने एकदम नए नवेले JioFiber Entertainment Plans पेश किए हैं। ये JioFiber पोस्टपेड प्लान में एंटरटेनमेंट आदि को बड़े पैमाने पर ऐड करते हैं। हालांकि यदि आप एक प्रीपेड ग्राहक हैं, तो आपको इन फ़ायदों का लाभ उठाने के लिए जियो पोस्टपेड कनेक्शन पर स्विच करना होगा, JioFiber पोस्टपेड रिचार्ज करना होगा, और फिर नए इंटरटैनमेंट प्लांस में से एक को चुनना होगा। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि एक स्टैन्डर्ड इंटरटैनमेंट प्लान (₹100/माह पर 6 ओटीटी ऐप्स के साथ) और एक एंटरटेनमेंट प्लस प्लान (₹200/माह पर 14 ओटीटी ऐप्स के साथ) आता है।

इन एंटरटेनमेंट बोनांजा प्लान्स की एंट्री कॉस्ट फ्री है। यानि इन प्लांस के लिए आपको कोई भी एंट्री शुल्क नहीं देना होता है, आपको बस मासिक कनेक्शन और ओटीटी बंडल के लिए ही पैसा देना होता है। आइए अब नजर डालते हैं कि आखिर कितने और किस किस प्रकार के प्लांस को Jio की ओर से JioFiber ENTERTAINMENT BONANZA प्लांस के तौर पर पेश किया गया है। 

यह भी पढ़ें: एलियन इंस्पायर्ड DOOGEE S98 Pro का पहला लुक आया सामने, जल्द लॉन्च होगा नया रग्ड स्मार्टफोन

NEW JIO POSTPAID ENTERTAINMENT PLANS

JioFiber Entertainment Plans

JioFiber के ये प्लान नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

 

अब, यदि आप JioFiber प्रीपेड कनेक्शन पर हैं, तो आप इसे नीचे बताए गए तरीके के द्वारा JioFiber पोस्टपेड प्लान में बदल सकते हैं: आइए जानते है कि आखिर कौन सा ये तरीका है। 

  • MyJio ऐप खोलें और Jio प्रीपेड टू पोस्टपेड माइग्रेशन शुरू करें।
  • आपको अपने फोन पर एक ओटीपी प्राप्त होगा जिसे आपको वेरीफिकेशन के लिए जमा करना होगा।
  • फिर आपको एंटरटेनमेंट प्लान चुनना होगा।
  • अंत में, आपको चयनित प्लान के लिए अग्रिम भुगतान (किराया) करना होगा।

यह भी पढ़ें: Oppo ने बाज़ार में उतारा अपना नया 5G फोन, 5000mAh दमदार बैटरी और 13MP कैमरा से होगा लैस

आप इस Jio प्रीपेड टू पोस्टपेड स्विच को Jio स्टोर पर भी कर सकते हैं।

Reliance Jio Fiber

यदि आप पहले से ही एक पोस्टपेड JioFiber उपयोगकर्ता हैं, तो आप अपनी पसंद के इंटरटैनमेंट प्लान का विकल्प चुन सकते हैं, अग्रिम भुगतान कर सकते हैं और सेवा का आनंद ले सकते हैं।

हालाँकि, यदि आपके पास JioFiber सेट-टॉप-बॉक्स (STB) नहीं है, तो आप मुफ्त Jio STB की डिलीवरी के लिए अपॉइंटमेंट शेड्यूल कर सकते हैं। उसके बाद आप उपरोक्त दो चरणों को करें। अनवर्स के लिए, JioFiber STB एक बेसिक टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देता है ताकि आप OTT प्लेटफॉर्म्स (Disney+ Hotstar, Zee5, Sonyliv, Voot, Sunnxt, Discovery+, Hoichoi, Altbalaji, Eros Now, Lionsgate, ShemarooMe, Universal+, Voot kids, JioCinema) देख सकें। आपको इंटरनेट, 300+ ऐप्स, JioGames और टीवी चैनलों आदि के लिए भी प्लान मिलता है। आप टीवी पर, अपने मोबाइल फोन पर मीडिया कॉन्टेन्ट को स्ट्रीम भी कर सकते हैं और अपनी आवाज से सेट-टॉप बॉक्स को कंट्रोल भी कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 5 बेस्ट साउंडबार जो आपकी ऑडियो क्वालिटी को बढ़ा देगें

Jio Fiber एंटरटेनमेंट प्लान 22 अप्रैल, 2022 से उपलब्ध होंगे।

नोट: Reliance जियो के बेहतरीन रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo