एलियन इंस्पायर्ड DOOGEE S98 Pro का पहला लुक आया सामने, जल्द लॉन्च होगा नया रग्ड स्मार्टफोन

एलियन इंस्पायर्ड DOOGEE S98 Pro का पहला लुक आया सामने, जल्द लॉन्च होगा नया रग्ड स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

DOOGEE S98 Pro का पहला लुक आया सामने

ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा DOOGEE S98 Pro

6000mAh बैटरी के साथ आएगा DOOGEE S98 Pro रग्ड स्मार्टफोन

DOOGEE S98 स्मार्टफोन की तरक्की के बाद अब कंपनी DOOGEE S98 Pro पर काम कर रही है। फोन अपने पिछले फोंस से अलग होने वाला है और एलिएन इंस्पायर्ड डिज़ाइन के साथ आएगा जिसे क्राफ्टेड केस दिया गया है जो आपके स्मार्टफोन को एक डिफ़्रेंट लुक देता है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने उड़ाए सबके होश, अनलिमिटेड कॉलिंग ही नहीं अनलिमिटेड डाटा भी दे रही है कंपनी, जानें प्लान की कीमत

DOOGEE S98 Pro रग्ड स्मार्टफोन के खास फीचर में इसके रियर कैमरा का डिज़ाइन है जो एलिएन हैड से इंस्पायर्ड है। ब्रांड के इस थीम को बढ़ाने के लिए कंपनी ने एक्ज़ोटिक एलियन-इंस्पायर्ड प्रोटेक्टिव केस का साथ दिया है।

जहां तक कैमरा सेटअप की बात है, डिवाइस में Sony IMX582 48MP प्राइमरी सेन्सर, 20MP नाइट विजन कैमरा और थर्मल इमेजिंग कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का Sony IMX582 सेन्सर मिलेगा जो वॉटरड्रॉप नौच में आएगा।

Doogee s98 pro

स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगी जिसे कोर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया जाएगा। स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलेगा जिसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files: सिनेमाघर में कमाल करने के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर जल्द आ रही है फिल्म

DOOGEE S98 Pro एक रग्ड स्मार्टफोन है और इसे IP68/69 K व MIL-STD-810G सर्टिफिकेशन दिया जाएगा जो इसे डस्टप्रुफ, वॉटरप्रुफ बनाता है। अन्य फीचर्स में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर मिलेगा।

स्मार्टफोन में 6000mAh बैटरी मिलेगी जो 33W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। अभी फोन के कलर या कीमत का पता नहीं चला है। DOOGEE S98 Pro के लॉन्च के बाद ही फोन की अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo