5 बेस्ट साउंडबार जो आपकी ऑडियो क्वालिटी को बढ़ा देगें

5 बेस्ट साउंडबार जो आपकी ऑडियो क्वालिटी को बढ़ा देगें
HIGHLIGHTS

Blaupunkt, 120W साउंडबार ऐसा अद्भुत आउटपुट देता है

Bluei Juke Box में 80W सराउंड साउंड है

JBL Bar Studio, Zoook Rocker Studio भी है लिस्ट में शामिल

जब भी आप कोई नया टीवी खरीदते हैं तो उस टीवी का ऑडियो सबसे बड़ा निर्णायक होता है। लेकिन कभी-कभी टीवी खरीदते समय आपसे थोड़ी गलती हो जाती है। टीवी का ऑडियो आपके हॉल और यहां तक कि बेडरूम के लिए भी पर्याप्त नहीं है। उस स्थिति में, आपको एक साउंडबार खरीदना चाहिए। जो आपके टीवी की ऑडियो गुणवत्ता को बढ़ा सकता है और आपके घर पर एक सिनेमाई ऑडियो अनुभव भी प्राप्त कर सकता है। आप साउंडबार को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करके इसे स्पीकर सिस्टम के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Oppo ने बाज़ार में उतारा अपना नया 5G फोन, 5000mAh दमदार बैटरी और 13MP कैमरा से होगा लैस

Blaupunkt SBW 100

Blaupunkt, 120W साउंडबार ऐसा अद्भुत आउटपुट देता है कि आप अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी को पूरे वॉल्यूम पर चलाकर भी व्यवस्थित कर सकते हैं। यह साउंडबार 2 स्पीकर और 1 सबवूफर यूनिट के साथ आता है। दोनों स्पीकर्स का साउंड आउटपुट 60W है और सबवूफर यूनिट का साउंड आउटपुट भी 60W है, जो इस साउंडबार का कुल साउंड आउटपुट 120W बनाता है। यह साउंडबार 2.2 इंच के स्पीकर ड्राइवर और 6.5 इंच के सबवूफर ड्राइवर के साथ आता है। इसके साथ ही, यह साउंडबार इनबिल्ट एवी रिसीवर और पूरी तरह कार्यात्मक रिमोट कंट्रोल के साथ आता है।

Bluei Juke Box

bluei juke box

साउंडबार उन्नत ऑडियो की गुणवत्ता से लैस है और इसे डीप बास एचडी को सपोर्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो कि कुछ डांसेबल जैम और डायनेमिक साउंड इफेक्ट्स के साथ शुरू होने वाली हाउस पार्टियों के लिए एकदम सही है, जो आपको क्रिस्टल-क्लियर आउटपुट और पंची बास और परफेक्ट ट्रेबल के साथ बेहतरीन म्यूजिक अनुभव प्रदान करता है। साउंडबार में 80W सराउंड साउंड है और यह एक स्पष्ट ऑडियो अनुभव देता है। ज्यूक बॉक्स 15 मीटर की आवृत्ति रेंज वाला एक वायरलेस होम थिएटर है, इसलिए आप जहां भी जाएं अपने संगीत को पंप करते रहें।

यह भी पढ़ें: एलियन इंस्पायर्ड DOOGEE S98 Pro का पहला लुक आया सामने, जल्द लॉन्च होगा नया रग्ड स्मार्टफोन

Boat Aavante Bar

boAt Aavante Bar वास्तव में अपके घर में सुंदरता जोड़ सकते हैं क्योंकि यह साउंडबार प्रीमियम फिनिश के साथ बहुत ही उच्च गुणवत्ता वाले डिज़ाइन के साथ आता है। यह साउंडबार एक विशेष विशेषता के साथ आता है जिसे हाई-एंड इक्वलाइज़र तकनीक कहा जाता है, जिसके उपयोग से मनोरंजन के स्रोत के आधार पर ध्वनि आउटपुट को अनुकूलित किया जाता है, चाहे वह समाचार, फिल्में, संगीत या 3D हो। यह साउंडबार 120W RMS साउंड के साथ डीप बास सबवूफर के साथ आता है। 60 वॉट के सबवूफर द्वारा दिया गया साउंड आउटपुट रिच लाउडनेस और बास के साथ शानदार है। आप 2.1 चैनल सराउंड साउंड का आनंद ले सकते हैं, जो आपको बहुत अच्छा सिनेमाई अनुभव देता है।

JBL Bar Studio  

यह साउंडबार 30W के कुल आउटपुट के साथ 2 स्पीकर और ट्वीटर के साथ आता है। यह 2 इंच के स्पीकर ड्राइवर, 1.5 इंच के ट्वीटर और पूरी तरह कार्यात्मक रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। इस साउंडबार की ऑडियो गुणवत्ता काफी अच्छी है, स्पष्टता के मामले में, इस पर स्पष्टता है, संवाद बहुत स्पष्ट हैं, इसमें बहुत सारा संगीत यूट्यूब संगीत है जो मैंने इसके साथ बजाया। और कुछ साउंडट्रैक जो मैंने बजाए और मैं ध्वनि की गुणवत्ता से प्रभावित हुआ।

यह भी पढ़ें: BSNL ने उड़ाए सबके होश, अनलिमिटेड कॉलिंग ही नहीं अनलिमिटेड डाटा भी दे रही है कंपनी, जानें प्लान की कीमत

Zoook Rocker Studio

zook soundbar

क्या आप एक ऐसे साउंडबार की तलाश कर रहे हैं जो शक्तिशाली सराउंड साउंड और रोमांचकारी बास प्रदान करे? ज़ूक रॉकर स्टूडियो वन साउंडबार से आगे नहीं देखें। यह साउंडबार 70-वाट सबवूफर से लैस है जो अद्भुत ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करता है। ज़ूक रॉकर स्टूडियो वन साउंडबार भी ब्लूटूथ-सक्षम है, जिससे आप आसानी से अपने फोन या टैबलेट से संगीत स्ट्रीम कर सकते हैं। साथ ही, इसमें एक बिल्ट-इन FM रेडियो रिसीवर है जिससे आप अपने पसंदीदा स्टेशनों को अपने फोन के साथ बिना किसी गड़बड़ी के सुन सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo