केवल 117 रुपये की मामूली कीमत के साथ इस Jio डिवाइस को घर ले जाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें

केवल 117 रुपये की मामूली कीमत के साथ इस Jio डिवाइस को घर ले जाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो के ग्राहकों के पास अब बेहतरीन ईएमआई ऑफर (EMI Offer) के जरिए कई प्रोडक्टस को खरीदने का मौका है

अगर आप वाईफाई मेश एक्सटेंडर JCM0112 (WiFi Mesh Extender JCM0112) को अगर खरीदना चाहते हैं

आप इसे मात्र 117 रुपये की EMI के साथ अपने घर ले जाया सकता है

Jio Best Offers Here: रिलायंस जियो के ग्राहकों के पास अब बेहतरीन ईएमआई ऑफर (EMI Offer) के जरिए कई प्रोडक्टस को खरीदने का मौका है। अगर आप वाईफाई मेश एक्सटेंडर JCM0112 (WiFi Mesh Extender JCM0112) को अगर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इसे बेहद ही कम कीमत में खरीदने के एक शानदार मौका मिल रहा है, आपको बात देते है कि यह ऐसा प्रोडक्ट है जिसे इस EMI ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। अगर इसकी असल कीमत की बात की जाए तो आपको बात देते है कि यह 2499 रुपये की कीमत में कंपनी की साइट पर लिस्ट है, लेकिन आप इसे मात्र 117 रुपये की EMI के साथ अपने घर ले जाया सकता है। यानि आप इसे 117 रुपये की शुरुआती EMI के साथ खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें! 

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

गौरतलब हो कि, Jio ने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर (offer) का ऐलान किया है। महामारी के कारण घर या ऑनलाइन क्लासेस में भाग लेने वालों की संख्या में वृद्धि हुई है। हालांकि, अगर घर पर एक से ज्यादा लोगों को ऑनलाइन क्लास (Online Classes) या ऑनलाइन (Online) के लिए इंटरनेट (Internet) की जरूरत है तो Jio का यह ऑफर (offer) बहुत काम का है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सभी के फोन (Phone) को रिचार्ज (Recharge) करने के बजाय घर में सभी को एक JioFi 4G वाई-फाई (Wi-Fi) के माध्यम से जोड़ने के लिए वाई-फाई (Wi-Fi) चुनना सबसे अच्छा विकल्प है।

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

जियोफाई (JioFi) 4जी (4G) वाई-फाई (Wi-Fi)

 

इसलिए जरूरतमंद लोग Jio के JioFi 4G वाई-फाई (Wi-Fi) हॉटस्पॉट (hotspot) ऑफर (offer) पर विचार कर सकते हैं। इस ऑफर (offer) के साथ आप 999 रुपये की कीमत (Price) वाला JioFi 4G वाई-फाई (Wi-Fi) राउटर (Router) M2S ब्लैक सिर्फ 47 रुपये की EMI में घर ले जाने का मौका मिल रहा है। यानी इसे कम ईएमआई (EMI) के साथ इसे खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 81GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 150 रुपये से कम में, BSNL का यह नया Recharge है कमाल

JioFi 4G Wi-Fi पर अन्य ऑफर्स (offers) भी उपलब्ध हैं। JioFi 4G वाई-फाई (Wi-Fi) राउटर (Router) M2S ब्लैक भी बहुत कम ईएमआई कीमत (Price) पर उपलब्ध है, जब यह एक और समान JioFi 4G वाई-फाई (Wi-Fi) की पेशकश की बात आती है। इस JioFi 4G वाई-फाई (Wi-Fi) राउटर (Router) M2S ब्लैक की कीमत (Price) 999 रुपये है। हालांकि ये केवल क्रेडिट कार्ड द्वारा ही किया जा सकता है। इन्हें सीधे जियो की आधिकारिक वेबसाइट (Jio Official Website) से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: धाकड़ है Jio का ये Recharge, केवल 20 रुपये ज्यादा देकर मिलता है सबकुछ अनलिमिटेड, देखें Airtel-Vi का Reaction

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo