Jio 5G Launch: दिवाली तक इन शहरों में शुरू होगी Jio 5G सेवा, देखें क्या आपका शहर भी है लिस्ट में?

Jio 5G Launch: दिवाली तक इन शहरों में शुरू होगी Jio 5G सेवा, देखें क्या आपका शहर भी है लिस्ट में?
HIGHLIGHTS

Jio 5G सेवाओं के लॉन्च के लिए अभी भी समय है। कंपनी ने घोषणा की कि दिवाली तक Jio 5G सेवाएं चुनिंदा शहरों और यूजर्स तक पहुंच जाएंगी।

बानी ने अपने भाषण में कहा कि 5जी सेवाओं को शुरू में दिवाली तक चार शहरों में शुरू किया जाएगा, जो अगले दो महीनों में है।

इन शहरों में 4 महानगरों का जिक्र किया गया है, यानि आपको सबसे पहले दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता में यह सेवा मिलने वाली है।

Reliance Jio ने आखिरकार अपनी वार्षिक आम बैठक (AGM) 2022 इवेंट के दौरान Jio 5G सेवाओं की घोषणा कर दी है। Jio 5G सेवाओं की घोषणा करते हुए, RIL के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने कहा, “मैं कंपनी ke अगले स्टेप की घोषणा करना चाहता हूं कि Jio डिजिटल कनेक्टिविटी में, विशेष रूप से फिक्स्ड ब्रॉडबैंड में निर्माण कर रहा है। वह जियो 5जी है। 5G के साथ, हम 100 मिलियन घरों को बेहतरीन डिजिटल अनुभवों और स्मार्ट होम समाधानों से जोड़ेंगे।"

यह भी पढ़ें: वनप्लस भारत में सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्ट टीवी ब्रांड के रूप में उभरा

Jio 5G सेवाओं की घोषणा पर, आकाश अंबानी ने कहा कि "भारत में 5G शुरू होने के साथ, मौजूदा 800 मिलियन कनेक्टेड इंटरनेट डिवाइस केवल एक वर्ष में दोगुना होकर 1.5 बिलियन कनेक्टेड इंटरनेट डिवाइस हो जाएंगे।" कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह भारत में किफायती 5G फोन लाने के लिए Google के साथ काम कर रही है। हम अगले साल की एजीएम में Jio फोन 5G के लॉन्च की उम्मीद करते हैं।

Jio 5G Launch

Jio 5G लॉन्च: डिटेल्स यहाँ देखें 

Jio 5G सेवाओं के लॉन्च के लिए अभी भी समय है। कंपनी ने घोषणा की कि दिवाली तक Jio 5G सेवाएं चुनिंदा शहरों और यूजर्स तक पहुंच जाएंगी। अंबानी ने अपने भाषण में कहा कि 5जी सेवाओं को शुरू में दिवाली तक चार शहरों में शुरू किया जाएगा, जो अगले दो महीनों में है। आइए जानते है कि आखिर किन किन शहरों में Jio 5G सेवा शुरू होने जा रही है। इन शहरों में 4 महानगरों का जिक्र किया गया है, यानि आपको सबसे पहले दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता में यह सेवा मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: अब व्हाट्सएप पर चैट कर जियोमार्ट से करें खरीदारी

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo