Paytm Maha Cashback Carnival: 29 सितम्बर से कैशबैक, ऑफर्स और डिस्काउंट की भरमार

Paytm Maha Cashback Carnival: 29 सितम्बर से कैशबैक, ऑफर्स और डिस्काउंट की भरमार

इन दिनों आने वाले त्योहारों को ध्यान में रखते हुए जहां सभी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपनी सेल की घोषणा कर दी है, वहीँ पेटीएम भी इसमें शामिल हो चुका है। Paytm पर भी Maha Cashback Carnival किया जा रहा है। इस सेल में सभी यूज़र के लिए ख़ास ऑफर्स जारी किये गए हैं। यूज़र को कई प्रोडक्ट्स और डिवाइस पर एक्सक्लूसिव डिस्काउंट के साथ ही कैशबैक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Paytm की तरह ही Flipkart और Amazon की भी सालाना सेल 29 सितंबर से शुरू हो रही है और यह 4 अक्टूबर तक चलेगी। Paytm Mall Maha Cashback Carnival सेल को भी 29 सितंबर से शुरू किया जा रहा है और यह 6 अक्टूबर तक चलेगी। सभी यूज़र को HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट और EMI ट्रांजेक्शन करने पर 10% का एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जायेगा। 

कुछ इस तरह आयोजित की गयी है सेल…

आपको बता दें कि इस पेटीएम महाकैशबैक कार्निवाल के दौरान कंपनी दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे के बीच Price Drops सेक्शन रखेगी। इस सेक्शन में सभी यूज़र्स को कई प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही स्पेशल Flash Sales भी आयोजित होंगी जो रात 8 बजे से 11:59 तक ही चलेंगी। इसके अलावा इस सेल में कुछ Combo Offers भी शामिल हैं। इसके तहत कुछ स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट स्पीकर, कुछ पॉप्युलर TV के साथ साउंडबार फ्री, और भी ऐसे बहुत कुछ कॉम्बो में दिया जायेगा।

कंपनी के मुताबिक इस आगामी सेल में iPhones, JBL speakers, Mi TVs, GoPro और Lenovo और HP Laptop पर बेहतरीन डील्स और कई ऑफर दिए जायेंगे। डील्स में MSI गेमिंग लैपटॉप और SanDisk और Toshiba के डाटा स्टोरेज डिवाइस भी शामिल हैं।

Paytm Maha Cashback Carnival Sale में 10,000 रुपये तक के Returns & Exchange पॉलिसी और बोनस बेनिफिट भी शामिल हैं। इसके साथ ही इलैक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेस की खरीद पर No-Cost EMI ऑप्शन रखे गए हैं।

ऑनलाइन के साथ यहां से भी उठाएं सेल का लुत्फ़

यह सेल केवल ऑनलाइन ही नहीं रखी गयी है, 10,000 से ज्यादा ऑथराइज़्ड स्टोर्स पर भी आयोजित होगी। इनमें LG, Samsung, IFB, Shoppers Stop, Big Bazaar और कुछ लीडिंग फैशन और रिटेल ब्रांड्स भी शामिल हैं। सभी यूज़र Apple, Vivo और Oppo जैसे किसी भी ऑथराइज़्ड स्टोर से शॉपिंग कर सेल ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo